हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

टिंकू नाला के पास चट्टान गिरने से NH-5 बाधित, पांच घंटे फंसे रहे वन और कृषि मंत्री

पूह खंड के तहत टिंकू नाला के समीप चट्टान गिरने से 5 घंटे एनएच-5 बंद हो गया. रोड ब्लॉक होने से वन मंत्री गोविंद ठाकुर और कृषि मंत्री मार्कण्डेय भी यहां फंसे रहे.

By

Published : Jul 6, 2019, 11:12 PM IST

NH-5 block due to rock falling near Tinku Nala

किन्नौर: जनजातीय जिला किन्नौर के पूह खण्ड के तहत टिंकू नाला के समीप चट्टान गिरने से एनएच 5 अवरुद्ध हो गया. चट्टाने गिरने से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. गाड़ियों के इस जाम में कृषि मंत्री मार्कण्डेय और वन मंत्री गोविंद ठाकुर भी फंस गए. बीआरओ के कड़ी मशक्कत के बाद पांच घंटे के बाद छोटे वाहनों के लिए बहाल किया गया है. अभी भी पहाड़ी से चट्टान गिरने का खतरा बना हुआ है.

बता दें कि फिलहाल अभी बड़े वाहनों को इस ब्लॉक के पास से गुजरने नहीं दिया जा रहा है, क्योंकि अभी एनएच की कटिंग अधूरी हुई है जिसके चलते सिर्फ छोटे वाहन ही यहां से गुजर रहे है. बीआरओ की तरफ से अभी भी कटिंग का कार्य जारी है.

रविवार सुबह के बाद बड़े वाहनों के लिए मार्ग बहाली होगी, शनिवार को टिंकू नाले के पास जब ब्लॉक हुआ तो काजा से कृषि मंत्री मार्कण्डेय किन्नौर आ रहे थे और वन मंत्री गोविंद ठाकुर काजा जा रहे थे, लेकिन टिंकू नाले के पास मार्ग अवरुद्ध होने के कारण दोनों मंत्री भी कई घण्टे इस ब्लॉक में फंसे रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details