हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

बागवानों के लिए अच्छी खबर: अब ट्रक ऑपरेटर्स की नहीं चलेगी मनमानी, डीसी ने जारी किए निर्देश

एसडीएम नरेन्द्र चौहान की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें  विभागीय अधिकारियों के अलावा क्षेत्र के बागवानों ने हिस्सा लिया.

By

Published : Jun 26, 2019, 8:43 PM IST

बैठक की अध्यक्षता करते एसडीएम नरेन्द्र चौहान

रामपुर: प्रदेश के ऊपरी क्षेत्रों में आगामी सेब सीजन को लेकर प्रशासन सतर्क हो गया है. इसी कड़ी में एसडीएम नरेन्द्र चौहान की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें विभागीय अधिकारियों के अलावा क्षेत्र के बागवानों ने हिस्सा लिया.

एसडीएम नरेन्द्र चौहान ने बताया कि सिर्फ सीजन में पेटियों की ढुलाई के लिए दरें निर्धारित की गई है, जिसके लिए पिछले साल वाले रेट ही लागू किए गए है. वहीं, उन्होंने बागवानों से कहा कि कोई ट्रक ऑपरेटर अधिक किराये की मांग करता है, तो उसकी शिकायत प्रशासन से कर सकते है.

इसके अलावा एनएच प्राधिकरण को बरसात व सीजन के दौरान राष्ट्रीय उच्च मार्ग की मरम्मत और देवठी-श्राईकोटी मार्ग पर गटका आदि बिछाने के काम में तेजी लाने के निर्देश जारी किए गए है.

जानकारी देते एसडीएम नरेंद्र चौहान

बता दें कि बैठक में एसडीएम नरेंद्र चौहान ने सड़कों के बारे विस्तार से जानकारी ली. इसके अलावा अधिकारियों को आगामी सेब सीजन के दौरान सड़क पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए, ताकि सीजन के दौरान वाहनों की आवाजाही पर कोई विपरीत असर ना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details