हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हिमाचल पुलिस कॉन्स्टेबल की भर्ती फिर से होगी शुरू, इन नियमों का करना होगा पालन

हिमाचल में कोरोना (Corona cases in himachal) के कम होते नए मामलों को देखते हुए प्रदेश में एक बार फिर से पुलिस कॉन्स्टेबल की भर्ती (Police Constable Recruitment in himachal) प्रक्रिया की शुरुआत की जा रही है. डीजीपी संजय कुंडू ने कहा कि अब हिमाचल प्रदेश पुलिस विभाग ने राज्य सरकार द्वारा जारी किए गए कोविड -19 के दिशानिर्देशों के साथ-साथ कोविड उपयुक्त व्यवहार के भीतर व्यापक जनहित में जिला हमीरपुर की भर्ती प्रकिया को फिर से शुरू करने का निर्णय लिया है.

By

Published : Feb 10, 2022, 8:49 PM IST

Himachal Police Constable Recruitment
हिमाचल पुलिस कॉन्स्टेबल की भर्ती

शिमला: हिमाचल प्रदेश के डीजीपी संजय कुंडू (Himachal Pradesh DGP Sanjay Kundu) ने कहा है कि प्रदेश में कोविड-19 मामलों की बढ़ती संख्या के कारण जिला ऊना और हमीरपुर के हिमाचल प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल-2021 की भर्ती (Police Constable Recruitment in himachal) एक बार फिर से शुरू होगी. भर्ती की प्रक्रिया के तहत शारीरिक मानक परीक्षण और शारीरिक दक्षता परीक्षण को बीच में रोक दिया गया था.

डीजीपी संजय कुंडू ने कहा कि अब हिमाचल प्रदेश पुलिस विभाग ने राज्य सरकार द्वारा जारी किए गए कोविड -19 के दिशानिर्देशों के साथ-साथ कोविड उपयुक्त व्यवहार के भीतर व्यापक जनहित में जिला
हमीरपुर की भर्ती प्रकिया को फिर से शुरू करने का निर्णय लिया है. इसलिए जिला हमीरपुर के जिन उम्मीदवारों का पीएसटी और पीईटी उपरोक्त तथ्यों के कारण आयोजित नहीं किया गया है. उन्हें सलाह दी जाती है कि ये संबंधित रेंज / जिला पुलिस मुख्यालय यानी पुलिस अधीक्षक के कार्यालय से अपनी पीएसटी और पीईटी की निर्धारित तिथि, समय और स्थान की पुष्टि करें और दिए गये टेलीफोन नंबर (01972-292175) पर भी संपर्क कर सकते हैं.

डीजीपी ने कहा कि कोविड 19 महामारी को रोकने के लिए, पीएसटी / पीईटी और समग्र भर्ती प्रक्रिया के दौरान सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन किया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने आ रहे अभ्यर्थियों (Himachal Police Constable Recruitment) से कोरोना गाइडलाइंस पालन करने के साथ-साथ संबंधित दस्तावेज साथ लाने की अपील की है.

ये भी पढ़ें:द ग्रेट खली ने BJP के साथ शुरू किया सियासी सफर, हिमाचल से है गहरा नाता

ये भी पढ़ें:कांगड़ा के शहीद राकेश कपूर जो पीछे छोड़ गए 5 माह का बेटा, अधूरी रह गई ये इच्छा

ABOUT THE AUTHOR

...view details