हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

प्रदेश के मुख्यमंत्री सिर्फ घोषणा करने वाले CM बन कर रह गए हैं: विक्रमादित्य सिंह

मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए रामपुर पहुंचे विधायक विक्रमादित्य सिंह. जनसभा को संबोधित करते हुए शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जुबानी हमला भी किया.

By

Published : Apr 30, 2019, 8:32 PM IST

Updated : Apr 30, 2019, 9:25 PM IST

चुनावी जनसभा को संबोधित करते विक्रमादित्य सिंह.

रामपुर: शिमला ग्रामीण विधानसभा से विधायक विक्रमादित्य सिंह मंगलवार को रामपुर विधानसभा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान विक्रमादित्य सिंह ने जयराम सरकार पर जुबानी हमला किया.

चुनावी जनसभा को संबोधित करते विक्रमादित्य सिंह.

जनसभा को संबोधित करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सिर्फ घोषणा करने वाले सीएम बन कर रह गए हैं. अभी तक जितनी भी घोषणाएं की हैं वह धरातल पर नहीं उतर पाई हैं. सीएम सिर्फ मंडी के ही होकर रह गए हैं.

ये भी पढ़ें: किन्नौर का ऐसा गांव जिसे दुश्मन कभी नहीं देख पाए, आज भी धरती के नीचे बसती है अलग दुनिया!

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश में अभी तक जो भी विकास कार्य हुए हैं वह राजा वीरभद्र सिंह की देन है. प्रदेश के मुख्यमंत्री सिर्फ मंडी जिले तक ही सीमित रह गए हैं. उन्होंने पूरे प्रदेश में सिर्फ मंडी का विकास किया है. वीरभद्र सिंह जब मुख्यमंत्री थे तब शिक्षकों के खाली पद भरे गए थे. लेकिन सरकार बदलते ही स्कूलों से शिक्षकों की छुट्टी कर दी गई. रामपुर व शिमला में अध्यापकों के पद खाली पड़े हैं, जिससे बच्चों की शिक्षा प्रभावित हो रही है.

ये भी पढ़ें: शिमला में युवती से रेप मामले पर बोले CM, 'जांच से नहीं हूं संतुष्ट, दोषी को नहीं बख्शा जाएगा'

विक्रमादित्य ने मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा कि सांसद ने अभी तक रामपुर के आस-पास के क्षेत्रों का दौरा भी नहीं किया होगा. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि पिछले पांच सालों के विकास कार्य को देखते हुए कांग्रेस के प्रत्याशी आश्रय शर्मा को वोट दें.

Last Updated : Apr 30, 2019, 9:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details