हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

होशियारपुर-चिंतपूर्णी सड़क की मरम्मत के लिए बूट पॉलिश अभियान, जानें खन्ना ने क्यों किए जूते पॉलिश

होशियारपुर-चिंतपूर्णी मार्ग की हालत खस्ता होने को लेकर भाजपा के हिमाचल प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने बूट पॉलिश अभियान शुरू (Boot polish campaign to repair Hoshiarpur Chintpurni road) किया.

By

Published : Jul 26, 2022, 8:25 AM IST

होशियारपुर-चिंतपूर्णी सड़क
होशियारपुर-चिंतपूर्णी सड़क

शिमला. होशियारपुर-धर्मशाला राष्ट्रीय राजमार्ग की मरम्मत के लिए धन जुटाने के लिए श्री चिंतपूर्णी के बंजारबाग चौक पर भाजपा के हिमाचल प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने लोगों के जूते पॉलिश किए. अविनाश राय खन्ना ने माता चिंतपूर्णी सड़क निर्माण के लिए पार्टी के अन्य सदस्यों और एक गैर सरकारी संगठन के स्वयंसेवकों के साथ यह कार्य किया.

जागरूक करने के लिए कि बूट पॉलिश:खन्ना ने कहा कि सावन अष्टमी मेले से पहले होशियारपुर-चिंतपूर्णी मार्ग की खराब स्थिति के बारे में जिला प्रशासन को जागरूक करने के लिए पंजाब सरकार को जगाने और जिला प्रशासन को जागरूक करने के लिए हमने बूट पॉलिश अभियान शुरू किया. उन्होंने कहा कि अभियान से जुटाई गई राशि को सड़क की मरम्मत के लिए स्थानीय नगर निगम को सौंपा जाएगा.

सड़क की मरम्मत की मांग: 28 जुलाई से शुरू होने जा रहे सावन अष्टमी मेले के दौरान लाखों लोग इस सड़क से पैदल माता चिंतपूर्णी (हिमाचल प्रदेश के ऊना में) के पवित्र मंदिर की तीर्थ यात्रा पर जाते हैं. खन्ना ने प्रशासन से मांग की कि आगामी सावन अष्टमी मेले को ध्यान में रखते हुए तत्काल सड़क की मरम्मत या निर्माण कराया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details