हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jul 26, 2022, 6:26 PM IST

ETV Bharat / city

शिमला: टुटू में पहाड़ी से टकराया ARMY का ट्रक

टूटू में आर्मी का ट्रक पहाड़ी से टकराया,बड़ा हादसा टला, लगा लम्बा जाम शिमला के टुटू में एक सड़क हादसा पेश आया है. दरअसल यहां एक आर्मी ट्रक अनियंत्रित हो गया और पहाड़ी से टकरा गया. गनीमत रही की हादसे में कोई जानी (Army truck accident in Totu) नुकसान नहीं हुआ है. हालांकि, दोनों ओर लंबा जाम लग गया है, जिस कारण लोगों को परेशानी हो रही है. ट्रैफिक पुलिस भी मौके पर मौजूद है और स्थिति को ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है.

Army truck accident in Totu
टूटू में अनियंत्रित हुआ आर्मी ट्रक

शिमला:राजधानी शिमला के उपनगर टुटू में आर्मी का एक ट्रक अनियंत्रित होकर पहाड़ी से (Army truck accident in Totu) टकरा गया. जिससे दोनों तरफ का ट्रैफिक पूरी तरह से बंद हो गया है. जिस कारण रूट को डायवर्ट कर दिया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक टुटू में ट्रक यूनियन से अगले मोड़ पर आर्मी का एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से बाहर हो गया और पहाड़ी से टकरा गया.

ऐसे में दोनों तरफ से लंबा जाम लग गया है, जिस कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. फिलहाल पुलिस ने बड़ी गाड़ियों के लिए ट्रैफिक को वाया तारादेवी रोड से डायवर्ट कर दिया है. सिर्फ छोटी गाड़ियां जो टुटू की तरफ जा रही है, वो पावर हाउस होकर जा सकती है. ट्रक को सड़क से हटाने के लिए क्रेन मंगवाई गई है. जल्द ही इस ट्रक को सड़क से हटा दिया जाएगा. इसके अलावा बसों के रूट को भी डायवर्ट कर दिया गया है.

डीएसपी ट्रैफिक पुलिस अजय भारद्वाज का कहना है कि ट्रैफिक को सुचारू (Army truck accident in Totu) रूप से चलाने के लिए जवानों की अतिरिक्त तैनाती यहां पर कर दी गई है. उन्होंने कहा कि लोगों को कुछ समय के लिए दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन जल्द ही ट्रक को सड़क से हटाकर मार्ग को बहाल कर दिया जाएगा. वहीं, उन्होंने कहा कि इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं लगी है.

ये भी पढ़ें:ब्यास नदी में कचरा फेंकने का मामला: वीडियो की होगी जांच, एक सप्ताह में रिपोर्ट सौंपने का आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details