हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

'क्रूरता और अन्याय कितने भी शक्तिशाली क्यूं न हों, आखिर में जीत भक्ति की ही होती है'

By

Published : Sep 12, 2020, 8:25 AM IST

मुंबई में बीएमसी की ओर से दफ्तर पर की गई कार्रवाई के बाद कंगना शिवसेना पर लगातार हमला बोल रही है. इसी कड़ी में कंगना ने ट्वीट के जरिए एक बार फिर शिवसेना पर हमला बोला है.

सोमनाथ टेम्पल में कंगना रानौत
सोमनाथ टेम्पल में कंगना रानौत

मुंबई/शिमला: एक्ट्रेस कंगना रानौत लगातार शिवसेना पर हमलावर है. एक के बाद एक ट्वीट कर कंगना शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रही है. मुंबई में बीएमसी की ओर से दफ्तर पर की गई कार्रवाई के बाद कंगना शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पर लगातार हमला बोल रही है. इसी कड़ी में कंगना ने ट्वीट के जरिए एक बार फिर हमला बोला है.

कंगना रानौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भगवान सोमनाथ की तस्वीर को शेयर कर लिखा, ''सुप्रभात दोस्तों यह फोटो सोमनाथ टेम्पल की है, सोमनाथ को कितने दरिंदों ने कितनी बार बेरहमी से उजाड़ा, मगर इतिहास गवाह है, क्रूरता और अन्याय कितने भी शक्तिशाली क्यूं न हो आखिर में जीत भक्ति की ही होती है, हर हर महादेव.''

कंगना का ट्वीट

बता दें कि इससे पहले भी कंगना रानौत ने ट्वीट के जरिए कांग्रेस पार्टी की अंतिरम अध्यक्षा सोनिया गांधी से सवाल पूछा था. कंगना रानौत ने ट्वीट कर लिखा, ''एक महिला होने के नाते आप महाराष्ट्र में अपनी सरकार द्वारा मेरे साथ किए गए बर्ताव से दुखी नहीं हैं? क्या आप अपनी सरकार से डॉ.अंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने का अनुरोध नहीं कर सकती हैं?

ABOUT THE AUTHOR

...view details