हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

पांवटा साहिब में पुलिस ने नशा माफियाओं पर की बड़ी कार्रवाई, नष्ट की 400 लीटर शराब

जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में डीएसपी के आदेश अनुसार पुरुवाला थाने के तहत आने वाले राजबन चौकी के इंचार्ज रवि कुमार की अगुवाई में शुक्रवार को टीम ने12 भट्टियों को नष्ट किया है.

By

Published : Jan 3, 2020, 10:56 PM IST

action on Drug smuggler in paonta sahib
कार्रवाई करते हुए पुलिस कर्मी

पांवटा साहिब: जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में डीएसपी के आदेश अनुसार राजबन चौकी के इंचार्ज रवि कुमार की अगुवाई में शुक्रवार को टीम ने जंगल में शराब की 12 भट्टियों को नष्ट किया है.

मिली जानकारी अनुसार शुक्रवार शाम सतौन की डाब पीपली में पुलिस को अवैध शराब की भट्टियां चलने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला मंडल के सहयोग से अवैध शराब की करीब 12 भट्ठियों को नष्ट किया है. जिसमें करीब 400 लीटर शराब को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया है.

वीडियो

बता दें कि पुलिस द्वारा की ये कार्रवाई में हेड कांस्टेबल धनवीर, एचएसआई राम कुमार, कांस्टेबल महिंदर और कांस्टेबल चुन्नीलाल शामिल थे. नशा माफियों को पुलिस की भनक लगते ही वो मौके से फरार हो गए.

थाना प्रभारी विजय रघुवंशी ने बताया कि डीएसपी के आदेश अनुसार नशा माफियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को 400 लीटर कच्ची शराब जंगलों में नष्ट की गई है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details