हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धर्मपुर में एक बाइक सवार से 8 बोतल शराब बरामद, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 7, 2020, 9:40 PM IST

धर्मपुर के कागों गहरा में पुलिस के नाका लगाया. इसी के चलते पुलिस को तलाशी के समय एक बाइक सवार व्यक्ति के बैग से 8 शराब की बोतलें बरामद हुई, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. पुलिस युवक से 8 बोतल शराब बरामद की

Police registered a case of recovering liquor bottles in dharampur
धर्मपुर में एक बाइक सवार के बैग से 8 बोतल शराब बरामद, पुलिस ने दर्ज किया मामला

धर्मपुर/मंडी: जिला में पुलिस ने नशे के कारोबारियों पर शिंकजा कसना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में टीहरा पुलिस चौकी प्रभारी नरेश शर्मा की अगुवाई में हवलदार प्रमोद ठाकुर व आरक्षी चमनलाल ने कागों गहरा में नाका लगाया था. जहां पर हर आने जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही थी.

इसी दौरान एक बाइक वहां पहुंचा और पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश की. जिस पर पुलिस को शक हुआ और शक के अधार पर बाइक सवार को पकड़ा. इसके उपरांत बाइक सवार तलाशी ली गई जिसके बैग से 8 बोतल अंग्रेजी शराब पुलिस ने बरामद की. बाइक सवार की पहचान अंकुश कुमार के रूप में हुई है. जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है.

पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए बाइक सवार के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. डीएसपी सरकाघाट चन्द्रपाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने अंकुश कुमार से आठ बोतलें अंग्रेजी शराब मौके पर बरामद की है.

ये भी पढ़ें :ट्यूलिप कार्यक्रम से लाभान्वित होंगे शहरी स्थानीय निकायों के युवाः सरवीन चौधरी

डीएसपी चन्द्रपाल कहा कि नशे का कारोबार करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा और आगे भी यह अभियान जारी रहेगा. उन्होंने लोगों से अपील की कि वह नशे का कारोबार करने वाले लोगों की जानकारी स्थानीय पुलिस थानों व चौकियों को दें, ताकि उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके. सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें :कांगड़ा में एक और कोरोना पॉजिटिव मामला आया सामने, दिल्ली से लौटा था 16 वर्षीय किशोर

ABOUT THE AUTHOR

...view details