हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

करसोग में फिसलने से मौत, जानें क्या है मामला

उपमण्डल करसोग की साथ लगती ग्राम पंचायत सनारली के छोल गांव के रहने वाले एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की मौत का (death due to slipping in karsog)मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक पूर्ण चन्द उम्र 51 वर्ष पुत्र राम दयाल गांव छोल नलगाडी मंगलवार को खेत में काम करने गया था, वापस लौटते वक्त रास्ते में पांव फिसलने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर (Karsog police registered FIR)जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Dec 15, 2021, 8:22 PM IST

one person died due to slipping in karsog
करसोग में फिसलने से मौत

करसोग: उपमण्डल करसोग की साथ लगती ग्राम पंचायत सनारली के छोल गांव के रहने वाले एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की मौत का (death due to slipping in karsog)मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक पूर्ण चन्द उम्र 51 वर्ष पुत्र राम दयाल गांव छोल नलगाडी मंगलवार को खेत में काम करने गया था, वापस लौटते वक्त रास्ते में पांव फिसलने से उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पूर्ण चन्द घर नहीं लौटा उसके पास फोन भी नहीं था. ऐसे में उससे कोई संपर्क भी नहीं हो सका. बुधवार दोपहर बाद राहगीरों ने नाला क्रॉस करते वक्त किसी व्यक्ति को जमीन पर देखा, जोंकि की मृत था.

इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी गई, इस बारे में थाना करसोग को सूचना दी गई. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया जिसका पोस्टमार्टम करसोग स्थित सिविल अस्पताल में किया जाएगा.
डीएसपी करसोग गीतांजली ठाकुर ने बताया कि दोपहर बाद पुलिस को सूचना प्राप्त मिली एक व्यक्ति का शव नाले में पड़ा हुा जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान पूर्ण चन्द के तौर पर की गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:हेलीकॉप्टर हादसे में शहीद बिपिन रावत और अन्य अफसरों की याद में मनाली की कल्पना ठाकुर लगाएंगी 3000 पौधे

ABOUT THE AUTHOR

...view details