हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

इस दिन होगा HPSCB असिस्टेंट मैनेजर पोस्ट का एग्जाम, कोरोना संक्रमितों के लिए बना अलग सेंटर

11 अक्तूबर को हिमाचल प्रदेश स्टेट कोऑपरेटिव बैंक (एचपीएससीबी) में असिस्टेंट मैनेजर के पद के लिए जिला मंडी के विभिन्न केन्द्रों में परीक्षा आयोजित की जाएगी. कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए अलग से परीक्षा केंद्र बनाया गया है.

By

Published : Oct 8, 2020, 10:48 PM IST

HPSCB Assistant Manager Exam
HPSCB exam

मंडीःहिमाचल प्रदेश स्टेट कोऑपरेटिव बैंक (एचपीएससीबी) में असिस्टेंट मैनेजर के पद के लिए 11 अक्तूबर को जिला मंडी के विभिन्न केन्द्रों में परीक्षा आयोजित की जाएगी. कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए अलग से परीक्षा केंद्र बनाया गया है.

सहायक प्रबन्धक के पद की भर्ती के लिए कोरोना पॉजिटिव उम्मीदवारों के लिए डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर छिपणू को विशेष परीक्षा केन्द्र बनाया गया है. इस बारे जानकारी देते हुए अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट श्रवण मांटा ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव उम्मीदवार डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर छिपणू में परीक्षा दे सकते हैं.

उन्होंने बताया कि इस विशेष परीक्षा केंद्र डीसीसी छिपणू में डॉ. रजनीश को केंद्र अधीक्षक के रूप तैनात किया गया है. डॉ. रजनीश इस परीक्षा के लिए केन्द्र में विशेष प्रबन्ध करेंगे और कोविड केयर सेंटर में सेवाएं दे रहे कुछ कर्मचारियों को भी ड्यटी के लिए तैनात करेंगे.

ये भी पढ़ें-शिमला: हिमाचल प्रदेश में 15 अक्टूबर से स्कूल खोलने पर असमंजस की स्थिति, जानें कारण

ये भी पढ़ें-हिमाचल में राष्ट्रीय शिक्षा नीति को लागू करने के लिए 11 समूहों का गठन किया जाएगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details