हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Karsog school clerk caught with charas: चरस की खेप के साथ पकड़े गए सरकारी स्कूल के कलर्क 3 दिन की पुलिस हिरासत

By

Published : Jan 20, 2022, 6:47 PM IST

करसोग के कोटलु के समीप नांज कैंची में एसआईयू की टीम द्वारा 5 किलो 554 ग्राम चरस के साथ पकड़े गए आरोपी ओम प्रकाश को वीरवार को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे 3 दिनों के पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं, उप निदेशक उच्च शिक्षा मंडी सोदेश (consignment of charas in Karsog) कुमार का कहना है कि चरस मामले में अभियुक्त क्लर्क से सबंधित रिपोर्ट पुलिस से मांग ली गई है. जैसे ही रिपोर्ट मिलती है अभियुक्त के खिलाफ आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

school clerk caught with charas
फोटो.

करसोग: उपमंडल करसोग के कोटलु के समीप नांज कैंची में एसआईयू की टीम द्वारा 5 किलो 554 ग्राम चरस के साथ पकड़े गए आरोपी ओम प्रकाश को वीरवार को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे 3 दिनों के पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

डीएसपी करसोग गीतांजली ठाकुर ने बताया कि अभियुक्त से संबंधित रिपोर्ट शिक्षा विभाग को भी भेजी जाएगी. जिसके बाद शिक्षा विभाग अभियुक्त के खिलाफ आगामी कार्रवाई अमल में लाएगा. बता दें कि सरकारी स्कूल में क्लर्क के पद पर कार्यरत ओम प्रकाश से एसआईयू की टीम ने करसोग के कोटलु के समीप नांज कैंची में तलाशी के दौरान 5 किलो 554 ग्राम चरस बरामद की थी. जो गांव मलोग डाकघर सराहन का रहना वाला है.

एसआईयू की टीम कोटलु में गश्त (school clerk caught with charas) पर थी. उसी समय एक व्यक्ति नांज कई ओर जा रहा था. एसआईयू की टीम ने व्यक्ति को रोकने का इशारा किया तो वह हड़बड़ा गया. जिस पर एसआईयू की टीम को शक हुआ और व्यक्ति को रोक कर उसके बैग की तलाशी ली गई.

इस दौरान आरोपी के पास से एक चरस (consignment of charas in Karsog) की बड़ी खेप पकड़ी गई थी. ऐसे में आरोपी को अब विभागीय कार्रवाई का भी सामना करना पड़ेगा. उप निदेशक उच्च शिक्षा मंडी सोदेश कुमार का कहना है कि चरस मामले में अभियुक्त क्लर्क से सबंधित रिपोर्ट पुलिस से मांग ली गई है. जैसे ही रिपोर्ट मिलती है अभियुक्त के खिलाफ आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें-केवल पाबंदी नहीं बचाव का रास्ता, फरवरी महीने में कोरोना पीक पर पहुंचने की आशंका: डॉ. राजीव सैजल

ABOUT THE AUTHOR

...view details