हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

वेब सीरीज चोर निकल के भागा में नजर आएंगे कुल्लू के वेद प्रकाश, कुल्लू में हो रही शूटिंग

देवभूमि कुल्लू के (Ved Prakash of Kullu) युवा वेद प्रकाश बॉलीवुड के बड़े पर्दे की फिल्म वाइल्ड डॉग के बाद अब वेब सीरीज चोर निकल के (web series Chor Nikal Ke Bhaga) भागा में नजर आएंगे. कुल्लू मनाली में यामी गौतम और एक्टर सन्नी कौशिक वेब सीरिज की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस वेब सीरीज (Shooting in Kullu Manali) में कुल्लू जिला कराटे संघ के अध्यक्ष वेद प्रकाश को एयरपोर्ट अधिकारी का किरदार मिला है.

By

Published : Dec 8, 2021, 3:46 PM IST

Ved Prakash of Kullu in web series
वेब सीरीज में कम करेंगे कुल्लू के वेद प्रकाश

कुल्लू:देवभूमि कुल्लू के (Ved Prakash of Kullu) युवा वेद प्रकाश बॉलीवुड के बड़े पर्दे की फिल्म वाइल्ड डॉग (wild dog Full movie) के बाद अब वेब सीरीज चोर निकल के भागा (web series Chor Nikal Ke Bhaga) में नजर आएंगे. कुल्लू मनाली में यामी गौतम और एक्टर सन्नी कौशि वेब सीरिज की शूटिंग कर रहे हैं. वेब सीरीज में कुल्लू जिला कराटे संघ के अध्यक्ष वेद प्रकाश को एयरपोर्ट (Kullu Karate Federation President) अधिकारी का किरदार मिला है, जो उन्होंने बखूबी निभाया है.

इस वेब सीरीज की शूटिंग (Shooting on Bhuntar Airport) कुल्लू के भुंतर एयरपोर्ट, कुल्लू नगर और मनाली के विभिन्न क्षेत्रों में हो रही है. वेद ने वेब सीरिज में एयरपोर्ट अधिकारी का किरदार बखूबी निभाया है, जिसमें वह हाईजैक हुए लोगों के परिवारों को हौसला देते हैं. माल रोड ढालपुर कुल्लू के रहने वाले वेद को बहुत ही खुशी है कि उन्हें वेब सीरीज में काम करने का अवसर मिला है.

वेद कराटे संघ के अध्यक्ष होने के अलावा एक प्रसिद्ध समाजसेवी भी हैं. वेब सीरीज रिज में काम मिलने से उनके परिवार में भी खुशी का माहौल बना हुआ है. इस वेब सीरीज में बॉलीवुड की मशहूर (Yami Gautam in Kullu Manali) अभिनेत्री यामी गौतम के अलावा फिल्म बाहुबली किरदार के वायस आर्टिस्ट शरद केलकर भी हैं.

वेद ने बताया कि कुल्लू-मनाली में आजकल बॉलीवुड के बहुत सारे सितारे आए हुए हैं और बहुत सारी वेब सीरीज की शूटिंग भी यहां चल रही है. उन्होंने बताया कि उनका किरदार फिल्म के (Shooting in Kullu Manali) निर्देशक अमर कौशिक को बेहद पसंद आया और उन्होंने शूटिंग के बाद वेद प्रकाश को वेल डन कहा और उनकी पीठ भी थपथपाई.

वेद ने बताया कि अमर कौशिक सुपरहिट फिल्म स्त्री और बाला के निदेशक भी हैं. यह मैडॉक फिल्म्स द्वारा बनी वेब सीरीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. वेब सीरीज की शूटिंग करीब 15 दिनों (Director Amar Kaushik in Kullu Manali) तक कुल्लू-मनाली की हसीन वादियों में चलेगी. वहीं, स्थानीय निवासी अनिल कायस्था व रौनी कायस्था जो लम्बे समय से लायन डायरेक्टर और रजत नेगी, परवीन सरदार और विकी भी इस सीरीज में क्राउड कॉर्डिनेटर के रूप में अपना कार्य बखूबी से निभा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:बिलासपुर की विजेता ने कोविड वैक्सीनेशन में बनाया नया कीर्तिमान, महज 10 महीने में लगाए वैक्सीन के 47 हजार डोज

ABOUT THE AUTHOR

...view details