हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

कुल्लू: बंजार में 1 किलो 8 ग्राम अफीम सहित 3 व्यक्ति गिरफ्तार, मामला दर्ज

बंजार पुलिस को अफीम की खेप पकड़ने में बड़ी कामयाबी मिली है. एसपी गौरव सिंह मामले की पुष्टि की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि बंजार में तीन व्यक्तियों से एक किलो अफीम बरामत की गई हैं. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Jan 2, 2021, 9:08 AM IST

three people arrested with Poppy in Banjar of kullu
फोटो

कुल्लूः प्रदेश में नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा हैं, जिसके तहत बंजार पुलिस को अफीम की खेप पकड़ने में कामयाबी मिली है. पुलिस ने बंजार के तहत आने वाले गुशैणी में तीन युवकों से एक किलो अफीम बरामद की है. ये सभी आरोपी आल्टो कार में सवार होकर जा रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना बंजार की एक टीम गुशैणी में गश्त पर थी. इस दौरान पुलिस ने सामने से आ रही आल्टो कार को तलाशी के लिए रोका. तीनों व्यक्ति की पहचान तापे राम 29, निवासी पेचकना, डाकघर अनाह, तहसील बंजार, जिला कुल्लू, डूर सिंह 40, गांव शिल्ह, डाकघर और तहसील बंजार, चुनी लाल 28 गांव वागीशाड़ी, डाकघर बजाहरा, उप तहसील सैंज, कुल्लू के रूप में हुई है.

बंजार में एक किलो अफीम पकड़ी

पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. पुलिस ने शक के आधार पर तलाशी ली तो इनके कब्जे से एक किलो आठ ग्राम अफीम मिली, जिसे प्लास्टिक के रैपर से पैक किया हुआ था.

मामले में तीन लोग गिरफ्तार

एसपी गौरव सिंह मामले की पुष्टि की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि बंजार में तीन व्यक्तियों से एक किलो अफीम बरामत की गई हैं. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि उन्होंने यह अफीम कहां से लाई और इसे कहां पर बेचने की तैयारी थी.

जल्द कोर्ट में किया जाएगा पेश

उन्होंने कहा कि नशे की गतिविधियों में आरोपियों के साथ शामिल अन्य लोगों को नहीं बक्शा जाएगा. उन्होंने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उन्हें कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details