हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल पद पर भर्ती के लिए हुई लिखित परीक्षा, प्रदेश भर में बनाए गए थे 41 सेंटर

जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल पोस्ट कोड 829 की लिखित परीक्षा का आयोजन रविवार को किया गया. 7720 अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किए गए थे. इसके लिए प्रदेश भर में 41 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे.

By

Published : Aug 8, 2021, 4:42 PM IST

written-exam-held-for-post-of-junior-engineer-electrical
जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल पद पर भर्ती के लिए हुई लिखित परीक्षा

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग(Himachal Pradesh Staff Selection Commission) की ओर से जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल पोस्ट कोड(Junior Engineer Electrical Post Code) 829 की लिखित परीक्षा का आयोजन रविवार को किया गया. सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक परीक्षा के लिए समय निर्धारित किया गया था. कोविड नियमों(Covid Rules) की पालना करते हुए अभ्यर्थियों को परीक्षा हाल में बिठाया गया था.

7720 अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड(Admit Card) जारी किए गए थे. सुबह 9 बजे के बाद से ही परीक्षा केंद्रों पर अभ्यर्थियों का पहुंचना शुरू हो गया था. कोविड नियमों की पालना करते हुए इन्हें परीक्षा हॉल में बैठाया गया.

वहीं, इस बारे में हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग(Himachal Pradesh Staff Selection Commission) के सचिव जितेंद्र कंवर(Secretary Jitendra Kanwar) का कहना है कि लिखित परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई है. इसके लिए प्रदेश भर में 41 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे.

ये भी पढ़ें: शिमला पोस्ट ऑफिस के कर्मचारियों ने गाया राष्ट्रगान, केंद्रीय मंत्री अश्वनी वैष्णव ने साझा किया वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details