हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

विक्रमादित्य सिंह का CM पर तंज, बोले- 'हेलीकॉप्टर' वाले मुख्यमंत्री के नाम से जाने जाएंगे जयराम

विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हेलीकॉप्टर से नीचे ही नहीं उतरते हैं, इसलिए उन्हें बरसात में हुआ नुकसान भी नजर नहीं आ रहा है. उन्होंने  कहा कि मुख्यमंत्री हवा में ही रहते हैं और शिमला से सुन्नी जाने के लिए भी वो हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करते हैं.

By

Published : Sep 3, 2019, 9:27 PM IST

Vikramaditya Singh

हमीरपुर: मंगलवार को विधायक विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को घेरते हुए कहा कि भाजपा में धूमल को सड़क, शांता कुमार को पानी और जयराम ठाकुर को हेलीकॉप्टर मुख्यमंत्री के नाम से जाना जाएगा.

विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हेलीकॉप्टर से नीचे ही नहीं उतरते हैं, इसलिए उन्हें बरसात में हुआ नुकसान भी नजर नहीं आ रहा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हवा में ही रहते हैं और शिमला से सुन्नी जाने के लिए भी वो हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करते हैं.

वीडियो

विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा सरकार सत्ता में आई है दो नए हेलीकॉप्टर भी खरीद लिए गए हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में पीडब्ल्यूडी विभाग का बेड़ा गर्क हो गया है और मुख्यमंत्री को जानकारी तक नहीं है. इसके अलावा मुख्यमंत्री को परिवहन मंत्री के द्वारा इलेक्ट्रिक कार गिफ्ट दिए जाने पर कहा कि एचआरटीसी सरकार से कर्ज लेकर चल रही है, जबकि मुख्यमंत्री को कार गिफ्ट की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details