हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हमीरपुर के भोटा में दुकान की दीवार में छेदकर शातिरों ने की चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

जिला के भोटा क्षेत्र में पेट्रोल पंप ठमाणी के पास एक करियाना की दुकान में 60 हजार की चोरी होने का मामला सामने आया है. शातिर चोर ने दुकान की पिछली दीवार में छेद किया और अंदर दाखिल हुआ. शातिर चोर ने दुकान से करीब 60 हजार की नकदी और सामान चुराया है.

By

Published : Aug 9, 2019, 11:47 PM IST

डिजाइन फोटो

हमीरपुर: जिला के भोटा क्षेत्र में पेट्रोल पंप ठमाणी के पास एक करियाना की दुकान में 60 हजार की चोरी होने का मामला सामने आया है. चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

शातिर चोर ने चोरी की घटना को हैरान कर देने वाले तरीके से अंजाम दिया है. शातिर ने दुकान की पिछली दीवार में छेद किया और अंदर दाखिल हुआ. शातिर चोर ने दुकान से करीब 60 हजार की नकदी और सामान चुराया है.

मिली जानकारी के अनुसार राजकुमार की करियाना की दुकान में साढे तीन बजे चोर ने दुकान की पिछली दिवार में छेद करके चोरी की वारदात को अंजाम दिया. दुकान के अंदर सीसीटीवी कैमरा लगे हुए थे, लेकिन शातिर चोर ने मुंह पर नाकाब लगाया था. जिसके चलते चोर का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है.

वीडियो

दुकान मालिक का कहना है कि लगभग 60 हजार की चोरी हुई है. दुकानदार ने बताया कि सुबह जब वो दुकान पहुंचा तो सामान बिखरा हुआ था. इसके बाद उसने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी.

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details