हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने रिखी राम कौंडल के आकस्मिक निधन पर जताया शोक

By

Published : Mar 17, 2020, 10:40 PM IST

प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं विधानसभा उपाध्यक्ष रिखी राम कौंडल के निधन पर शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने शोक व्यक्त किया है. शिक्षा मंत्री ने कहा कि प्रदेश और भाजपा ने अपना एक दिग्गज नेता खोया है. उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना और शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं जाहिर की हैं.

Rikhi Ram Kaundal died
Rikhi Ram Kaundal died

शिमलाः हिमाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं विधानसभा उपाध्यक्ष रिखी राम कौंडल के आकस्मिक निधन पर शिक्षा, विधि एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने शोक व्यक्त किया है. शिक्षा मंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना और शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं जाहिर की हैं.

शिक्षा मंत्री ने कहा कि रिखी राम कौंडल स्वच्छ राजनेता एवं सच्चे समाज सेवक थे. समाज के सभी वर्गों के लिए प्रेरणा के स्त्रोत थे, जिसकी भरपाई होना इस समाज के लिए बहुत कठिन है. उन्होंने कहा कि राजनीति के क्षेत्र में खुले एवं तीखे अंदाज के लिए जाने जाने वाले रिखी राम कौंडल झंडुता विधानसभा क्षेत्र से 5 वर्ष विधायक चुने गए थे, जिसमें हिमाचल प्रदेश सरकार में मंत्री एवं 1990 से 1992 और 2009 से 2012 तक दो बार विधानसभा उपाध्यक्ष पद पर सेवाएं प्रदान की है.

वीडियो.

शिक्षा मंत्री ने कहा कि अपने राजनीतिक जीवन में रिखी राम कौंडल ने विभिन्न संवैधानिक पदों पर सेवाएं दी थी एवं उन्होंने राजनीतिक जीवन में उच्च मूल्यों को अहमियत दी. प्रदेश और भाजपा ने अपना एक दिग्गज नेता खोया है.

ये भी पढ़ें-कोरोना को लेकर CM जयराम का बयान, कहा- प्रदेश सरकार पूरी तरह से तैयार

ABOUT THE AUTHOR

...view details