हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हमीरपुर बस स्टैंड के निर्माणाधीन मकान में मिला प्रवासी मजदूर का शव, जांच में जुटी पुलिस

हमीरपुर बस अड्डा पर एक प्रवासी मजदूर का शव निर्माणाधीन मकान से बरामद किया गया है. मृतक की पहचान अमित कुमार निवासी बिहार उम्र 45 साल के रुप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक बस अड्डा पर बनी दुकानों में काम करता था और कुछ दिन से बस अड्डे पर ही सो रहा था.

By

Published : Nov 29, 2019, 6:14 PM IST

dead body found in hamirpur bus stand
शव

हमीरपुर: जिला के बस अड्डा पर एक प्रवासी मजदूर का शव निर्माणाधीन मकान में मिलने का मामला सामना आया है. मृतक की पहचान अमित कुमार निवासी बिहार उम्र 45 साल के रुप में हुई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा.

मिली जानकारी के अनुसार अमित बस अड्डा पर बनी दुकानों में मजदूरी का काम करता था और कुछ दिनों से बस अड्डा पर ही सो रहा था. शुक्रवार सुबह लोगों ने उसका शव निर्माणाधीन मकान के अंदर देखा. ऐसे में मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

वीडियो

एसएचओ हमीरपुर संजीव गौतम ने बताया कि बिहार निवासी मजदूर की मौत होने का मामला उनके संज्ञान में आया है. उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में पोस्टमार्टम कराकर संबंधित दुकानदारों को सौंप दिया गया है. साथ ही कहा कि मजदूर की मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details