हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हमीरपुर एसपी ऑफिस के पास चोरी, बाइक पर बदमाशों ने किया हाथ साफ

पुलिस अधीक्षक कार्यालय से महज 200 मीटर की दूरी पर डांग क्वाली हमीरपुर के पास पार्क की गई एक बाइक चोरी हो (bike theft in hamirpur)गई. कुछ दिन पहले ही यहां पर एक मंदिर में भी शातिरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया (Thief gang active in Hamirpur)था. शनिवार को शातिर चोरों ने डांग क्वाली हमीरपुर के पास पार्क की गई एक बाइक चुरा ली .वहीं, बाइक मालिक ने इस संबध में पुलिस थाना सदर में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 8, 2022, 8:37 PM IST

Updated : Jan 8, 2022, 10:17 PM IST

Bike stolen from near SP office in Hamirpur
हमीरपुर एसपी ऑफिस के पास चोरी

हमीरपुर:पुलिस अधीक्षक कार्यालय से महज 200 मीटर की दूरी पर डांग क्वाली हमीरपुर के पास पार्क की गई एक बाइक चोरी हो (bike theft in hamirpur)गई. कुछ दिन पहले ही यहां पर एक मंदिर में भी शातिरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया (Thief gang active in Hamirpur)था. शनिवार को शातिर चोरों ने डांग क्वाली हमीरपुर के पास पार्क की गई एक बाइक चुरा ली .वहीं, बाइक मालिक ने इस संबध में पुलिस थाना सदर में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है.


जानकारी के मुताबिक लक्ष्य ठाकुर निवासी री भलाणा की बाइक डांग क्वाली के पास से शनिवार सुबह चोरी हो गई. लक्ष्य ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि करीब 11 बजे उसने अपनी बाइक पार्क की, लेकिन जब वह वापस आया तो बाइक गायब थी.बता दें कि पूर्व में भी जिले में वाहन चोर गिरोह सक्रिय था और टिप्पर व ट्रक समेत बाइक भी चोरी की थी. कुछ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया. वहीं, तीन दिन पहले सुजानपुर से एक बजरी मिक्सचर भी चोरी हो गया. एसएचओ सदर निर्मल सिंह ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया और चोर गिरोह की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें : Snowfall in Sirmaur: बर्फबारी के कारण जनजीवन हुआ अस्त व्यस्त, कई सड़कें अवरुद्ध

Last Updated : Jan 8, 2022, 10:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details