हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

धर्मशाला में बारिश का कहर, भूस्खलन से बंद हुआ खड़ा डंडा मार्ग

धर्मशाला में बारिश की वजह से कोतवाली बाजार के साथ लगते खड़ा डंडा रोड़ पर भूस्खलन हुआ है. चना मिलने के बाद लोकनिर्माण विभाग की टीम और जेसीबी मौके पर पहुंची और मार्ग को बहाल करने का काम शुरू किया.

By

Published : Jul 19, 2019, 9:58 PM IST

भूस्खलन

धर्मशाला: मुख्यालय धर्मशाला में बारिश की वजह से कोतवाली बाजार के साथ लगते खड़ा डंडा रोड़ पर भूस्खलन हुआ है. भूस्खलन की वजह से उक्त मार्ग पर यातायात बाधित हो गया है.

भूस्खलन की वजह से सड़क के साथ लगती कुछ दुकानों को भी खतरा हो गया है. भूस्खलन का पता चलते ही स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी लोकनिर्माण विभाग को दी. सूचना मिलने के बाद लोकनिर्माण विभाग की टीम और जेसीबी मौके पर पहुंची और मार्ग को बहाल करने का काम शुरू किया.

एसडीएम धर्मशाला डॉ. हरीश गज्जू ने बताया कि खड़ा डंडा रोड़ पर भूस्खलन की सूचना मिलते ही टीम और जेसीबी मौके पर भेजा गया और मार्ग को बहाल करने का काम शुरू किया. उन्होंने बताया कि रिपोर्ट के पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो

बता दें कि कोतवाली बाजार से मैक्लोडगंज वाया खड़ा डंडा रोड़ पर वन-वे व्यवस्था लागू है, लेकिन शुक्रवार हुए भूस्खलन की वजह से कुछ देर के लिए यातायात बाधित होने की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details