हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

MLA विक्रम जरयाल ने थुलेल पंचायत में सुनीं जनसमस्याएं, कई मामलों का मौके पर निपटारा

By

Published : Feb 14, 2021, 8:41 PM IST

Updated : Feb 14, 2021, 10:31 PM IST

उपमंडल भटियात के तहत आने वाली ग्राम पंचायत थुलेल विधायक विक्रम सिंह जरयाल ने किया दौरा. इस बीच उन्होंने लोगों की समस्याएं भी सुनी और कुछ समस्याओं का मौके पर निपटारा भी किया.

mla vikram jaryal visit in bhatiyat
डिजाइन फोटो.

चंबा: भटियात विधानसभा क्षेत्र के विधायक विक्रम सिंह जरयाल ने रविवार को ग्राम पंचायत थुलेल का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने पंचायत में लोगों की समस्याएं भी सुनी और कुछ समस्याओं का मौके पर ही निपटारा भी किया. साथ ही उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया है कि पंचायत में विकास कार्यों के लिए अपनी और प्रदेश सरकार की तरफ से पूरा सहयोग दिया जाएगा.

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे विक्रम सिंह जरयाल

पंचायती राज चुनाव संपन्न होने के बाद विधायक विक्रम सिंह जरयाल आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. जिसके तहत इन दिनों विधायक नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों से मिलन समारोह के बहाने मुलाकात कर रहे हैं. साथ ही पंचायत स्तर पर पहुंच कर लोगों की समस्याओं को भी सुन रहे हैं. इसी बीच आज दर्जनों लोगों ने विधायक के समक्ष अपनी मांगों को रखा और अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया.

ग्रामीणों के विकास के लिए प्रयासरत सरकार

विधायक विक्रम जरयाल ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्यों को पर विशेष तौर पर फोकस कर रही है. साथ ही ग्रामीण इलाकों के हर गांव को सड़क सुविधा से जोड़ने के अलावा पेयजल व स्वास्थ्य सुविधा मुहैया करवाने की दिशा में काम कर रही है. उन्होंने थुलेल पंचायत की जनता को आश्वस्त किया है कि यहां पर विकास कार्यों के लिए किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी और जनता की मांग के अनुरूप कार्यों को अंजाम तक पहुंचाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:देश में लुप्त होती जा रही कांग्रेस, मीडिया तक ही सीमित है विपक्ष : सुरेश भारद्वाज

Last Updated : Feb 14, 2021, 10:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details