हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

विधानसभा उपाध्यक्ष की दो टूक, कहा: जानबूझकर लोगों को झूठे केस में न फंसाए पुलिस

पुलिस की एसआईयू सेल सहित अन्य सेल के खिलाफ खिलाफ विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने मोर्चा खोल दिया है. उपाध्यक्ष ने कहा कि सेल के लोगों ने स्थानीय लोगों को व्यापारी बनकर फोन करके चरस की मांग करती है.

By

Published : Jul 7, 2019, 12:32 PM IST

विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज

चंबा: प्रदेश सरकार नशे के खिलाफ मुहिम छेड़े हुए है, लेकिन पुलिस की एसआईयू सेल सहित अन्य सेल सवालों के घेरे में आ गए है, जिनके खिलाफ विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने मोर्चा खोल दिया है.

विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने आरोप लगाया कि कुछ दिनों पहले पुलिस सेल के लोगों ने स्थानीय लोगों को व्यापारी बनकर फोन करके चरस की मांग की थी, लेकिन जब देहग्रा टीम पहुंची तो व्यापारी बनने के ढोंग पुलिस को भारी पड़ा और लोगों ने जमकर पिटाई की. उन्होंने कहा कि एसआईयू सेल या अन्य सेलों में कार्य कर रहे कर्मचारियों की सीबीआई जांच होनी चाहिए.

विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि मेरी विधानसभा को कुछ पुलिसकर्मी जानबूझकर टारगेट कर रहे हैं और लोगों को झूठे केस में फंसाने का प्रयास कर रहे हैं. विस उपाध्यक्ष ने कहा कि मैं साफ करता हूं कि चुराह की जनता को किसी एसआईयू सेल या पुलिस वाले कि वजह से परेशानी नहीं होगी,इसके लिए सरकार अपने स्तर पे कार्रवाई करेगी.

जानकारी देते विधानसभा उपाध्यक्ष


विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि जो लोग निर्दोष लोगों को फंसाने की कोशिश कर रहे हैं उनके खिलाफ सीबीआई जांच होनी चाहिए और एसआईयू सेल या अन्य सेल में कार्य कर रहे कर्मचारियों की प्रॉपर्टी की भी जांच होगी इसके लिए वो सीएम जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री से बात करेंगे ताकि कोई निर्दोष व्यक्ति को न फसाया जा सके

ABOUT THE AUTHOR

...view details