हरियाणा

haryana

रादौर में ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, चालक गंभीर रूप से घायल

By

Published : Mar 23, 2020, 10:02 PM IST

रादौर में ट्रैक्टर ट्रॉली चालक का धयान अनियंत्रित होने के चलते ट्रैक्टर ट्रॉली पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. वहीं इस हादसे में ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Tractor trolley rammed into a tree uncontrolled in Radaur, driver seriously injured
रादौर में ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, चालक गंभीर रूप से घायल

रादौर : रादौर में सहारनपुर- कुरुक्षेत्र हाइवे मार्ग पर बस अड्डे के समीप के एक ट्रैक्टर ट्राली चालक के अचानक नियंत्रण खो देने के बाद बाद ट्रैक्टर ट्राली सड़क किनारे पेड़ से जा टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें ट्रैक्टर ट्राली चालका गंभीर रूप से घायल हो गया .

वहीं घायल चालक को राहगीरों की सहायता से अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराने के बाद घायल चालक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मरीज के परिजन अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने मरीज की हालत को देखते हुए उन्हे प्राथमिक उपचार के बाद यमुनानगर रैफर कर दिया.

रादौर में ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, चालक गंभीर रूप से घायल

वहीं घायल युवक के भाई गुलाबसिंह ने बताया की वो अपने भाई जसवंत के साथ शाहाबाद के गांव अहमदपुर ट्रैक्टर-ट्राली से गांव पताशगढ में पुराली लेने जा रहा थे. रादौर में एसके रोड पर अचानक ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

ये खबर भी पढ़िए :फरीदाबादः लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां, सड़कों पर निकलने से नहीं माने लोग

घायल युवक के भाई ने बताया की जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त हाइवे पर कोई नहीं था. अन्यथा कोई बड़ा हादसा हो सकता था. हालकीं इस हादसे में ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.जिनका इलाज यमुनानगर के अस्पताल में किया जा रहा है. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details