हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रोजी हत्याकांडः रिमांड के दौरान नौकर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

रोजी मर्डर केस ने अब एक नया मोड़ ले लिया है. पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी नौकर ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

By

Published : May 25, 2019, 8:30 AM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी नौकर

यमुनानगरः16 मई को न्यू जैन नगर में हुए हाई-प्रोफाइल महिला मर्डर केस में अब नया खुलासा हुआ है. मामले में पहले पुलिस ने स्टोन क्रशर संचालक के नौकर को गिरफ्तार किया था, लेकिन पुलिस रिमांड में नौकर राजेश ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

50 हजार का लालच देकर करवाया मर्डर!
पुलिस रिमांड के दौरान नौकर राजेश ने बताया कि रोजी सिक्का मर्डर केस की साजिश उसी के ससुर राजेंद्र सिक्का ने रची थी. राजेश के मुताबिक अपनी बहू का मर्डर करवाने के लिए राजेंद्र सिक्का ने उसे 50 हजार रुपए का लालच भी दिया था और उसी साजिश के अनुसार नौकर ने राजेंद्र सिक्का की बहू का गला रेत कर मर्डर कर दिया. बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी विवाद के चलते ये मर्डर करवाया गया है.

आरोपी नौकर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

पढ़ेंः यमुनानगर: नौकर ही निकला मालकिन का हत्यारा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला 16 मई को सामने आया था. जिसमें स्टोन क्रशर कारोबारी राजेंद्र सिक्का की बहू रोजी सिक्का का बेरहमी से मर्डर कर दिया गया था. वारदात के अगले दिन पुलिस ने उसी के नौकर को मर्डर के आरोप में गिरफ्तार किया था. हालांकि उस वक्त राजेश ने रोटी न देने की बात पर अपनी मालकिन के मर्डर की बात को कबूला था, लेकिन पुलिस रिमांड में अब इस मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है.

पुलिस रिमांड के दौरान हुआ खुलासा
वहीं मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने वाली सीआईए टू पुलिस के इंचार्ज भगवान यादव ने बताया कि उन्हें शुरू से ही नौकर के बयान पर संदेह था. जिसके आधार पर नौकर को अदालत से 2 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया. इसी दौरान आरोपी नौकर ने राजेंद्र सिक्का पर अपनी ही बहू का मर्डर करवाने का खुलासा किया.

पढ़ेंः डॉक्टर हत्या मामलाः दफ्तरों के चक्कर काट रहे परिजन, VIP ड्यूटी में व्यस्त पुलिस!

आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस
अभी तक की जांच में राजेंद्र सिक्का की ही संलिप्तता पाई गई है. जिसके के अनुसार आगे की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की बात भी कही जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details