हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

यमुनानगर: खाई में गिरी बच्चों से भरी स्कूल बस, एक दर्जन बच्चों को आई चोटें

कपाल मोचन एमवीवीडीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की बस छुट्टी के बाद बच्चों को छोड़ने के लिए कोट से ताहरपुर और मोहीउद्दीनपुर जा रही थी. बस जैसे ही बन संतोर जंगल के पास पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. जिसमें एक दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए.

By

Published : Nov 29, 2019, 10:36 PM IST

school bus accident in yamunanagar
खाई में गिरी बच्चों से भरी स्कूल बस

यमुनानगर: छछरौली कस्बे में एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसा छछरौली के मद्दीपुर गांव में हुआ है. हादसे में एक दर्जन बच्चों को चोटें आई है.

यमुनानगर में स्कूल बस खाई में गिरी
बता दें कि कपाल मोचन एमवीवीडीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की बस छुट्टी के बाद बच्चों को छोड़ने के लिए कोट से ताहरपुर और मोहीउद्दीनपुर जा रही थी. बस जैसे ही बन संतोर जंगल के पास पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. जिसमें एक दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए.

हादसे में घायल हुआ बच्चा

हादसे में एक दर्जन बच्चों को आई चोटें
बच्चों की चीख पुकार सुनकर राहगीर मौके पर पहुंचे और बच्चों को निकालने की कोशिश की गई. बाद में सूचना पाकर पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा. जिसके बाद घायल बच्चों को इलाक के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल इलाज के बाद कुछ बच्चों को घर भेज दिया गया है, जबकि कुछ बच्चों का इलाज कराने के लिए उनके परिजन निजी अस्तताल ले गए हैं.

जननायक जनता पार्टी को मिली स्थाई मान्यता, चुनाव आयोग ने जारी किया मान्यता प्रमाण पत्र

स्कूल प्रशासन और ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग
वही हादसे के बाद से अभिभावकों में रोष बना हुआ है. उनकी माने तो बस ड्राइवर की लापरवाही की वजह से ये हादसा हुआ है. अभिभावकों की माने हादसे में स्कूल प्रशासन का भी हाथ है, क्योंकि 52 सीटर बस मे क्षमता से ज्यादा बच्चों को रखा गया था. इसके साथ ही अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन और बस ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details