हरियाणा

haryana

यमुनानगर के एक और निजी स्कूल के बाहर अभिभावकों का हंगामा

By

Published : Feb 25, 2021, 7:27 PM IST

यमुनानगर के एक निजी स्कूल के बाहर अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया. यs हंगामा स्कूल फीस को लेकर हो रहा था. अभिभावकों का कहना था की पेरेंट्स टीचर मीटिंग से पहले उनसे स्कूल फीस की मांग कर रहा है, जो वो अभी एक साथ देने में असमर्थ हैं.

parents protest in front of private school over fees dispute in yamunanagar
parents protest in front of private school over fees dispute in yamunanagar

यमुनानगर: कोरोना काल के दौरान शिक्षा का सेशन 2020-21 काफी प्रभावित रहा. इस दौरान महामारी के चलते बच्चों को ऑनलाइन शिक्षा दी गई और स्कूलों की तरफ से बच्चों की वार्षिक फीस माफ कर दी गई और ट्यूशन फीस के अलावा सभी चार्जेस भी माफ कर दिए गए थे.

वहीं सरकार ने उन अभिभावकों की फीस को भी माफ कर दिया था तो फीस नहीं दे पा रहे थे और आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, लेकिन इसके बावजूद लगातार स्कूलों में अभिभावकों का हंगामा देखने को मिल रहा है.

एक और निजी स्कूल के बाहर अभिभावकों का हंगामा, देखें वीडियो

ये भी पढे़ं-रोहतक में बढ़ी हुई मर्सी फीस के खिलाफ छात्रों का अनोखा प्रदर्शन, सब्जी बेचकर जताया विरोध

हाल ही में यमुनानगर के ही एक निजी स्कूल में अभिभावकों ने हंगामा किया था, तो वहीं गुरुवार को फिर एक निजी स्कूल में अभिभावकों ने बच्चों की फीस को लेकर हंगामा कर दिया. अभिभावकों का कहना था कि स्कूल उनके साथ जबरदस्ती कर रहा है और उन्हें पढ़ाई के ग्रुप से लेफ्ट करने की बात कह रहा है.

हालांकि, इस मामले में स्कूल प्रबंधन का कहना है कि अभिभावकों को गलतफहमी हो गई है. स्कूल ने अभिभावकों को किसी तरह का कोई प्रेशर नहीं दिया है. अभिभावकों को सिर्फ स्कूल फीस जमा करने के लिए कहा गया है.

ये भी पढे़ं-वार्षिक फीस मांगने पर अभिभावकों ने निजी स्कूल के सामने किया प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details