हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 27, 2020, 4:32 PM IST

ETV Bharat / state

यमुनानगर: CIA-1 की टीम ने अवैध हथियार के साथ एक आरोपी पकड़ा

यमुनानगर में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने एक अवैध हथियार के सात एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुट गई है.

one-accused-arrested-with-illegal-weapon-in-yamunanagar
one-accused-arrested-with-illegal-weapon-in-yamunanagar

यमुनानगर: सीआईए 1 की टीम ने अवैध देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

बता दें कि यमुनानगर में अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक ने सीआईए की टीमों को जिम्मेदारी दी हुई है. इसी कड़ी में सीआईए 1 की टीम ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. टीम इंचार्ज ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि हमीदा हेड पर एक युवक अवैध हथियार के साथ घूम रहा है.

सीआईए-1 की टीम ने अवैध हथियार के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- पंचकूला: चुनाव के मद्देनजर पोलिंग बूथों पर डीसीपी मोहित हांडा की कड़ी नजर

सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया और तलाशी के दौरान उससे एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है.

पकड़े गए आरोपी की पहचान खड्डा कॉलोनी हमीदा निवासी गुलजार पुत्र जरीफ के नाम से हुई है आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है पुलिस को पकड़े गए आरोपी से कई और खुलासे होने की भी उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details