हरियाणा

haryana

जाना था बठिंडा, बस वाले ने उतार दिया यमुनानगर, युवती ने बस स्टैंड पर किया हंगामा

By

Published : Jul 15, 2021, 12:53 PM IST

यमुनानगर बस स्टैंड पर देर रात निजी बस चालक ने युवती और उसके परिवार को जिले के बस स्टैंड पर नीचे उतार दिया. जिसके बाद युवती ने परिजनों के साथ जमकर हंगामा किया.

Private Bus Service Yamunanagar
Private Bus Service Yamunanagar

यमुनानगर: हरियाणा-पंजाब से बिहार जाने वाली निजी बसों की मनमानी धड़ल्ले से जारी है. यमुनानगर बस स्टैंड पर देर रात निजी बस चालक ने युवती और उसके परिवार को जिले के बस स्टैंड पर नीचे उतार दिया. जिसके बाद युवती ने परिजनों के साथ जमकर हंगामा किया. युवती बिहार से आई थी और उसे बठिंडा जाना था. युवती के मुताबिक वो अपने परिवार के साथ बिहार से बठिंडा के लिए बस में बैठी थी.

युवती का आरोप है कि बस चालक ने अपनी मनमर्जी से उसे और उसके परिवार को यमुनानगर के बस स्टैंड पर उतार दिया. युवती ने इसकी शिकायत इमरजेंसी नंबर 112 पर की. शिकायत मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मामले को बढ़ता देख एक एजेंट भी मौके पर पहुंच गया. जब युवती ने उसे पकड़ना चाहा तो वो बाइक से फरार हो गया. युवती ने बताया कि बस चालक ने उनसे बिहार से बठिंडा जाने के करीब 9 हजार रुपये लिए थे.

ये भी पढ़ें- हरियाणाः 30 रुपये चुराने के जुर्म में 31 साल बाद गिरफ्तारी, जज ने कही ये बात

युवती ने कहा कि उसे बठिंडा जाना था, लेकिन उसे यमुनानगर में उतार दिया गया. अगर वो पढ़ी लिखी ना होती तो उन्हें रात में दर-दर की ठोकरें खानी पड़ती. हालाकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस के मालिक का नंबर सर्च किया. जिसके बाद पुलिस कर्मी ने बस के मालिक और उसके ड्राइवर से बात की. यमुनानगर में दो-दो ट्रैवल एजेंट इन बसों के संपर्क में थे. जिनसे पुलिस की पूछताछ जारी है. पुलिस कहा कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि यमुनागनर के शादीपुर रोड पर इन दिनों निजी बस चालकों ने अपना ही एक बस स्टैंड बना रखा है और आरटीओ से मिलीभगत कर यहां धड़ल्ले से ये काम चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details