हरियाणा

haryana

यमुनानगर- 'नहीं हो रही थी बेटी की शादी तो 70 वर्षीय पिता ने दी जान'

By

Published : Mar 5, 2021, 10:02 AM IST

यमुनानगर के गांधीनगर रेलवे फाटक के पास एक 70 वर्षीय पिता ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

father committed suicide in front of the train yamunanagar
गांधीनगर रेलवे फाटक के पास एक 70 वर्षीय पिता ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

यमुनानगर:गांधीनगर रेलवे फाटक के पास 70 वर्षीय एक बुजुर्ग ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. बता दें कि हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के नवादा गांव निवासी ओमप्रकाश अपनी बटी की शादी को लेकर परेशान थे. मृतक के दो बेटे हैं और एक बेटी है उनकी बेटी बचपन से ही है मानसिक रूप से बीमार है. काफी इलाज के बाद भी वह ठीक नहीं हो सकी.

यमुनानगर के गांधीनगर रेलवे फाटक के पास एक 70 वर्षीय पिता ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली

जीआरपी थाना प्रभारी नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि लोगों ने सूचना दी थी कि लखनऊ से चंडीगढ़ जा रही एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही गांधी नगर फाटक पहुंची तो वहां खड़े एक बुजुर्ग ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के कपड़ों की तलाशी ली तो उसके जेब से पहचान पत्र मिला जिससे उसकी पहचान हो पाई है.

ये भी पढ़ें-पानीपत में महिला ने शादी से किया इंकार तो युवक ने लगाई फांसी

मृतक की पहचान हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के नवादा गांव निवासी ओमप्रकाश के रूप में हुई. 70 वर्षीय ओम प्रकाश कचहरी में टाइपिस्ट थे. काफी समय से वह बीमार होने के कारण घर पर ही रहते थे. उनका यमुनानगर के एक अस्पताल से इलाज चल रहा था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी पहुंचाया और इसकी सूचना परिजनों को दे दी गई है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details