हरियाणा

haryana

यमुनानगर: प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करने वाले 19 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर दी जान

By

Published : Mar 30, 2021, 7:25 PM IST

यमुनानगर में प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करने वाला एक मजदूर फैक्ट्री में बने लेबर क्वार्टर में फंदे पर लटकता मिला. युवक का शव लटका होने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया.

यमुनानगर
यमुनानगर

यमुनानगर:जिले के मंडोली गांव स्थित प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करने वाले एक मजदूर द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. युवक का शव फैक्ट्री में बने लेबर क्वार्टर में फंदे पर लटकता मिला. साथियों ने इसकी सूचना सहकर्मियों को दी.

युवक का शव लटका होने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. जिसके चलते पुलिस को सूचित किया गया. कलानौर चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और कमरे व कपड़ों की तलाशी ली गई लेकिन सुसाइड नोट नहीं मिला.

प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करने वाले 19 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर दी जान

ये भी पढ़े- करनाल नगर निगम का बजट पास, 25 हजार LED लाइट से रोशन होगी 'कर्ण नगरी'

मृतक के भाई राहुल की ओर से की गई शिकायत में बताया कि देर शाम उन्हें सूचना मिली थी कि उसके भाई ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है, जिसके बाद वह यहां पर पहुंचा.

प्रवासियों के लिए काम कर रही श्री मानव सेवा समिति ट्रस्ट के सदस्य भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने बताया कि राजवा खा पीकर कमरे में सोने चला गया था जबकि बाकी सभी साथी बाहर बैठे थे.

रात करीब 11:00 बजे वे अंदर गए तो राजा का शव फंदे पर लटका हुआ मिला. वही जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक के भाई के बयान पर पुलिस ने कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़े- चरखी दादरी में खेतों में आग लगने से गेहूं की कई एकड़ फसल जलकर हुई राख

पुलिस जांच में फिलहाल कोई तथ्य सामने नहीं आया है प्राथमिक जांच के दौरान पुलिस इसे आत्महत्या ही मान कर चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details