हरियाणा

haryana

लॉकडाउन में हुई तंगी ने दो दोस्तों को बना दिया चोर, घर चलाने के लिए भी नहीं थे पैसे

By

Published : Jul 4, 2021, 4:41 PM IST

सोनीपत के रहने वाले दो दोस्तों को लॉकडाउन के कारण आर्थिक तंगी हुई तो दोनों ने बाइक चोरी करनी शुरू कर दी. सोनीपत पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके इनके पास से कई बाइक भी बरामद की हैं.

sonipat motorcycle thieves arrested
sonipat motorcycle thieves arrested

सोनीपत: सोनीपत के रहने वाले दो दोस्त आनंद और मोहित लॉकडाउन में आर्थिक तंगी के चलते चोर बन गए. दोनों ने अब तक सोनीपत, दिल्ली और पानीपत में 5 बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है. इन दोनों ने ये चोरी इसलिए की ताकि लॉकडाउन में हुई आर्थिक तंगी को दूर कर सके और पैसा कमा सकें. दोनों पहले छोटा मोटा काम करते थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण ये काम बंद पड़े थे. अब दोनों के पास घर चलाने के लिए भी पैसे नहीं थे.

चोरी की बाइक बेचने की फिराक में थे, पकड़े गए

दोनों अब सोनीपत पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस ने इनसे पांचों बाइक भी बरामद कर ली हैं. मामले की जानकारी देते हुए चोरी निरोधक दस्ता में तैनात सब इंस्पेक्टर गुलशन कुमार ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि गांव बड़ा तिहाड़ की धर्मशाला में दो युवक चोरी की बाइक बेचने की फिराक में हैं.

ये भी पढ़ें-कुरुक्षेत्र में घूरने को लेकर कर दी व्यक्ति की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि हमने तत्परता से रेड की और वहां मौजूद मोहित और आनंद नाम के दो युवकों से गहनता से पूछताछ की. उन्होंने बताया कि इन दोनों ने तीन बाइक सोनीपत से, एक बाइक दिल्ली और एक बाइक पानीपत से चुराई है. दोनों से पांच बाइक बरामद कर ली हैं और दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-हरियाणा: ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बदमाशों ने आधा किलोमीटर तक बोनट पर घसीटा!

ABOUT THE AUTHOR

...view details