हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 14, 2020, 7:18 PM IST

ETV Bharat / state

गोहाना में पूरी एटीएम मशीन ही उखाड़ ले गए चोर

गोहाना में बीती रात चोर एक एटीएम ही उखाड़ ले गए. ये एटीएम ट्रैफिक चौकी से महज कुछ मीटर की दूरी पर है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर...

thieves took away atm machine in gohana sonipat
thieves took away atm machine in gohana sonipat

सोनीपत:गोहाना में चोरी की वारदतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. चोर बेखौफ होकर लगातार एक के बाद एक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला सोनीपत के फव्वारा चौक से सामने आया है. जहां पर ट्रैफिक पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी से ही चोर एक्सिस बैंक के एटीएम उखाड़ ले गए. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची हुई है और मामले की जांच में जुट गई.

एटीएम ही उखाड़ ले गए चोर

फव्वारा चौक पर एक्सिस बैंक के एटीएम को बीती रात चोरों ने निशाना बनाया. चोर पूरा का पूरा एटीएम ही उखाड़ ले गए. एटीएम में कितना कैश था, इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस और बैंक टीम की जांच के बाद ही ये खुलासा हो पाएगा.

गोहाना में पूरी एटीएम मशीन ही उखाड़े ले गए चोर, देखें वीडियो

वहां मौजूद दुकानदार का कहना है कि यहां पर ये मुख्य चौक है जिसकी वहज से लोगों की संख्या ज्यादा रहती है. आस-पास कोई एटीएम भी नहीं है. जिसकी वजह से इस एटीएम में बहुत ज्यादा कैश रखा जाता है. जब दुकानदारों ने एटीएम को टूटा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़िए:सीएम का संदेश: हेल्प डेस्क किया स्थापित, कोरोना से डरने की जरूरत नहीं

सीसीटीवी खंगालने में लगी पुलिस

वारदात की सूचना के बाद गोहाना शहर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है. पुलिस द्वारा आसपास के सीसीटीवी कैमरों खंगाला जा रहा है. अभी तक पुलिस के हाथ कोई भी कैमरा नहीं लगा है. बहरहाल देखना होगा कि पुलिस कब तक इस मामले का खुलासा कर पाती है. एटीएम में कितना केश था? ये जांच का विषय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details