हरियाणा

haryana

गोहाना में मिला कोरोना संदिग्ध मरीज, चार दिन पहले आया है ईरान से

By

Published : Mar 13, 2020, 8:32 PM IST

Updated : Mar 13, 2020, 8:41 PM IST

गोहाना के बीपीएस मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज भर्ती किया गया है. मरीज ने बताया है कि वह अभी हाल ही में ईरान की राजधानी तेहरान से लौटा है. एहतियातन मरीज को मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

suspected patient of corona virus admitted in BPS medical college gohana
गोहाना के बीपीएस मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज भर्ती

सोनीपत:गोहाना के बीपीएस मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज भर्ती किया गया है. मरीज के सैंपल लेकर जांच के लिए लैब में भेजा गया है. सैंपल जांच की रिपोर्ट आने के बाद कोरोना की पुष्टी हो पाएगी. एहतियात बरतते हुए मरीज को मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

जानकारी के अनुसार सोनीपत जिला निवासी मरीज बुखार होने पर शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज की ओपीडी में इलाज के लिए पहुंचा. डॉक्टरों को उसने बताया कि वह चार-पांच दिन पहले ईरान की राजधानी तेहरान से आया था. जिसके बाद डॉक्टरों ने लक्ष्मण को देखते हुए मरीज को आइसोलेशन वार्ड में दाखिल किया है. उसके ब्लड सैंपल लिए गए हैं और पुष्टि के लिए लैब भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही कोरोना वायरस की पुष्टि हो पाएगी.

गोहाना में मिला कोरोना संदिग्ध मरीज

हालांकि चिकित्सकों के पास मरीज के विदेश जाने के दस्तावेज नहीं मिले हैं. मरीज का इलाज उसके कहे अनुसार किया जा रहा है. फिलहाल मरीज को बुखार और जुकाम दोनों है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. इस मामले में सभी डॉक्टर कैमरे के सामने बोलने से मना कर चुके हैं.

ये भी पढ़िए:कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा ने किया नामांकन, जानिए कैसा है राजनीतिक सफर

Last Updated : Mar 13, 2020, 8:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details