हरियाणा

haryana

By

Published : May 9, 2021, 11:15 AM IST

ETV Bharat / state

जींद में किसानों के विरोध के चलते डिप्टी सीएम का कार्यक्रम रद्द, गुरनाम चढूनी ने की किसानों की तारीफ

किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि हरियाणा के किसान सराहनीय काम कर रहे हैं. जींद में किसानों के विरोध के चलते उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का कार्यक्रम रद्द होने पर गुरनाम सिंह चढूनी ने किसानों को बधाई दी है.

Sonipat: Gurnam Chadhuni released video, will protest till the cancellation of agricultural laws
सोनीपत: गुरनाम चढूनी ने जारी किया वीडियो, कृषि काननूों को रद्द कराने तक करेंगे प्रदर्शन

सोनीपत:देश में कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहा प्रदर्शन कम होने का नाम नहीं ले रहा है. बता दें कि गुरनाम सिंह चढूनी ने एक वीडियो जारी करते हुए सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि तीनों कृषि कानूनों को रद्द कराने तक हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा.

बता दें कि तीन कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन लगातार जारी है. हरियाणा में जेजेपी और बीजेपी के नेताओं का किसान जमकर विरोध कर रहे हैं. बता दें कि कल जींद में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम का भी किसानों ने जमकर विरोध किया. जिसके चलते उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का प्रोग्राम रद्द हो गया था.

जींद में किसानों के विरोध के चलते डिप्टी सीएम का कार्यक्रम रद्द, गुरनाम चढूनी ने की किसानों की तारीफ

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का प्रोग्राम रद्द होने पर किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा है कि मैं उन सभी किसान माता और बहनों का धन्यवाद करता हूं. जिन्होंने दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम का पुरजोर विरोध किया था.

ये भी पढ़ें:जिन मरीजों को बेड ना मिले, उनको बीजेपी नेताओं के घर ले जाएं- गुरनाम चढूनी

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का प्रोग्राम रद्द होने के बाद किसान नेता चढूनी ने किसानों की जमकर तारीफ की है. किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि हरियाणा के किसान सराहनीय काम कर रहे हैं. गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि आज पूरे देश में हरियाणा के किसान नंबर एक पर हैं क्योंकि वह लगातार बीजेपी और उसके सहयोगी दलों का जमकर विरोध कर रहे है.

ये भी पढ़ें:बंगाल में BJP की हार से प्रदर्शनकारी किसान खुश, लड्डू बांटकर मनाएंगे जश्न

ABOUT THE AUTHOR

...view details