हरियाणा

haryana

अपराध के साथ शुरू हुआ गोहाना में नया साल, दुकानदार की गोली मारकर हत्या

By

Published : Jan 2, 2020, 5:24 PM IST

गोहाना में नए साल के मौके पर अज्ञात बदमाशों ने एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने देवेंद्र नाम के मृतक को तीन गोली मारकर फरार हो गए थे.

shopkeeper shot dead in gohana
दुकानदार की गोली मारकर हत्या

सोनीपत:नया साल शुरू होते ही गोहाना में एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. ये मामला गोहाना के रूखी गांव का है. अज्ञात बदमाशों ने देर इस वारदात को अंजाम दिया. मृतक का नाम देवेंद्र है जिसकी उम्र 38 साल थी. मृतक के भाई ने गांव के ही किसी व्यक्ति पर शक जताया है.

दुकानदार की गोली मारकर हत्या

आपको बता दें कि मृतक की किरयाने की दुकान थी. देवेंद्र जब अपने दुकान पर था तभी बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने जेवेंद्र को तीन गोली मारी थी. जिसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई ले जाते समय उसकी मौत हो गई थी.

दुकानदार की गोली मारकर हत्या, देखें वीडियो

हत्या के कारणों नहीं चल पाया है पता

बरोदा थाना पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर जांच के लिए पहुंची. बरोदा थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि गोहाना के गांव रूखी में दुकानदार को गोली मारी गई थी. अभी तक गोली मारने के कारणों का पता नहीं चला है.

ये भी जाने-साल 2019 में रही ऑटोमोबाइल सेक्टर में मंदी, कितनों का छिना निवाला? रिपोर्ट

गांव के व्यक्ति पर हत्या का शक

वहीं मृतक देवेंद्र के भाई बलजीत का ने बताया कि उसके भाई को गांव के ही शमशेर नाम के व्यक्ति ने गोली मार कर हत्या की है. उसे पता चलते ही दुकान पर आया तो उसका भाई खुन में लथपथ में पड़ा हुआ था. परिजनों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाहीं शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details