हरियाणा

haryana

तेज रफ्तार ट्रक ने रेलवे कर्मचारी और श्रमिक को मारी टक्कर, मौके पर मौत

By

Published : Mar 2, 2021, 1:29 PM IST

Updated : Mar 2, 2021, 1:34 PM IST

सोनीपत के गोहाना में एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों की ही मौत हो गई. चालक अपनी ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया.

railway-employee-and-factory-worker-died-in-road-accident-in-gohana
railway-employee-and-factory-worker-died-in-road-accident-in-gohana

सोनीपत: गोहाना के गांव चिढ़ाना के पास तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. तेज रफ्तार ट्रक ने रेलवे कर्मचारी और फैक्ट्री श्रमिक को टक्कर मार दी और आगे जाकर ट्रक पलट गया. पलटने के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया. टक्कर लगने से दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि रेलवे कर्मचारी मनजीत और फैक्ट्री श्रमिक पानीपत से चिढ़ाना बस स्टैंड पर उतरे ही थे कि पीछे से आ रहे ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

तेज रफ्तार ट्रक ने रेलवे कर्मचारी और श्रमिक को मारी टक्कर, मौके पर मौत

परिजनों ने बताया कि चिढ़ाना गांव के पास एक्सीडेंट हुआ है जिसमें 2 लोगों की मौत हुई है एक बिहार का रहने वाला संजीव है तो दूसरा मेरा भतीजा है जो रेलवे में था. वो एक कार्यक्रम में गया हुआ था.

ये भी पढ़ें- ATM मशीन को गैस कटर से काटकर पैसे निकालना चाहते थे चोर, आग लगने से जल गए 2.55 लाख

वो ड्यूटी देकर वापस घर की तरफ आया हुआ था उसने इसराना के पास फोन किया था कि वो आ गया है. मुझे घर ले जाओ दूसरा भतीजा लेने के लिए पहुंचा तो वहां पर नहीं था दूसरी तरफ जाकर देखा तो मेरा भतीजा और एक मजदूर सड़क पर मृतक पड़े हुए थे और कुछ दूरी पर ट्रक पलटा हुआ था ट्रक की टक्कर लगने से दोनों की मौत हुई है.

Last Updated : Mar 2, 2021, 1:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details