हरियाणा

haryana

बेल पर सोनीपत जेल से बाहर आए मजदूर एक्टिविस्ट शिव कुमार

By

Published : Mar 4, 2021, 8:56 PM IST

Updated : Mar 4, 2021, 9:23 PM IST

मजदूर एक्टिविस्ट नौदीप कौर के बाद शिव कुमार भी बेल पर जेल से बाहर आ गए हैं. वो कल सोनीपत में इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

shiv Kumar released from sonipat jail
बेल पर जेल से बाहर आए मजदूर एक्टिविस्ट शिव कुमार

सोनीपत: 12 जनवरी को कुंडली थाना पुलिस के साथ मारपीट का मामला सामने आया था, जिसके बाद कुंडली थाना पुलिस ने मजदूर एक्टिविस्ट नौदीप कौर और शिव कुमार को गिरफ्तार किया था. नौदीप कौर के बाद अब शिव कुमार भी बेल मिलने के बाद सोनीपत जेल से बाहर आ गए हैं.

सोनीपत जेल से बाहर आने के बाद शिव कुमार ने कहा कि उनके साथ जेल में मारपीट नहीं की गई. शिव कुमार ने कहा वो बगैर चश्मे के नहीं रह सकते हैं, फिर भी 1 महीने तक उन्हें चश्मा नहीं गिया गया. उन्होंने आगे कहा कि वो अभी थका हुआ महसूस कर रहे हैं, इसलिए वो आज ज्यादा कुछ नहीं बोल रहे हैं.

बेल पर जेल से बाहर आए मजदूर एक्टिविस्ट शिव कुमार

ये भी पढ़िए:नौदीप के साथी शिवकुमार की गिरफ्तारी से सवालों में हरियाणा पुलिस, घरवाले बोले- हमें उससे मिलने भी नहीं दिया जा रहा

शिव कुमार ने कहा कि वो कल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. जहां वो अपनी बात सभी के सामने रखेंगे. इस दौरान शिव कुमार के पैर पर प्लास्टर बंधा हुआ भी नजर आया. हालांकि उन्होंने ये साफ किया कि जेल के अंदर उनके साथ किसी ने मारपीट नहीं की है.

Last Updated : Mar 4, 2021, 9:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details