हरियाणा

haryana

राहुल गांधी पहले देखें राजस्थान के किसानों की हालत-कृषि मंत्री

By

Published : Oct 6, 2020, 6:05 PM IST

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि जब भी राहुल गांधी विदेश दौरा से लौटते हैं तो वो फोटो खिंचवाने के लिए कहीं भी चले जाते हैं. राहुल गांधी को हमारे दक्षिण हरियाणा के किसानों के अच्छे हाल से सीखना चाहिए

jp dalal statement on rahul gandhi haryana rally
राहुल गांधी पहले देखें राजस्थान के किसानों की हालत-कृषि मंत्री

सोनीपत: हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल गोहाना की अनाज मंडी का दौरा करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने धान, बाजरा और कपास की फसल की बिक्री का जायजा लिया. साथ ही मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी की खेती बचाओ यात्रा पर भी तंज कसा.

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि जब भी राहुल गांधी विदेश दौरा से लौटते हैं तो वो फोटो खिंचवाने के लिए कहीं भी चले जाते हैं. राहुल गांधी को हमारे दक्षिण हरियाणा के किसानों की हालत से सीखना चाहिए. हमारे यहां 2150 रुपये बाजरे का भाव किसानों को मिल रहा है, लेकिन राजस्थान के अंदर बाजरे का भाव 1200 से 1300 रुपये मिल रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में किसानों की हमेशा बुरी हालत ही रही है.

राहुल गांधी पहले देखें राजस्थान के किसानों की हालत-कृषि मंत्री

ये भी पढ़िए:रणदीप सुरजेवाला EXCLUSIVE: कांग्रेस की सरकार बनते ही काले कानून को रद्दी की टोकरी में डाल देंगे

कुरुक्षेत्र में होंगी राहुल गांधी की जनसभाएं

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी पंजाब के देवीगढ़ से होते हुए क्यूकर बॉर्डर से कुरुक्षेत्र के पिहोवा में प्रवेश कर चुके हैं. राहुल गांधी पिहोवा की अनाज मंडी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद थानेसर विधानसभा के गांव ज्योतिसर में दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे. कांग्रेस ने अपने कार्यक्रम में बदलाव करते हुए राहुल गांधी का हरियाणा दौरा सिर्फ एक दिन का ही रखा है. उनकी 'खेती बचाओ यात्रा' पिहोवा से शुरू होकर पीपली में खत्म होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details