हरियाणा

haryana

योगेश्वर का समर्थन करने गोहाना पहुंचे रामकुमार गौतम, बोले- मुझे किसी पार्टी ने नहीं भेजा

By

Published : Oct 22, 2020, 5:54 PM IST

बरोदा विधानसभा में बीजेपी गठबंधन उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार करने जेजेपी विधायक राम कुमार गौतम गोहाना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर बरोदा की जनता ने योगेश्वर दत्त को हराया, तो पाप लग जाएगा.

jjp mla ram kumar gautam campaigned in favor of yogeshwar dutt in baroda byelection
'बरोदा विधानसभा की जनता ने अगर पहलवान योगेश्वर दत्त को हराया तो पाप लग जाएगा'

सोनीपत:बरोदा विधानसभा उपचुनाव के लिए राजनीतिक बिसात बिछ चुकी है. जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख नजदीक आ रही है. सभी दलों के नेता अपने-अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए ऐड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को जेजेपी से विधायक राम कुमार गौतम गोहाना पहुंचे और प्रेस वार्ता के जरिए अपना समर्थन पहलवान योगेश्वर दत्त को दिया.

विधायक राम कुमार गौतम ने कहा कि मैं आज पहलवान योगेश्वर दत्त का समर्थन करने के लिए आया हूं. मुझे किसी पार्टी ने नहीं भेजा है. मेरे जमीर ने कहा कि गोहाना चलना चाहिए. इसलिए वो बरोदा में हो रहे उपचुनाव में योगेश्वर की मदद करने के लिए पहुंचे. उन्होंने कहा कि कुछ लोग जात-पात की राजनीति करके योगेश्वर को हराना चाहते हैं. वो बहुत बड़ी गलती करने वाले हैं.

योगेश्वर का समर्थन करने गोहाना पहुंचे रामकुमार गौतम

जेजेपी विधायक राम कुमार गौतम ने कहा कि देश को कमजोर करने में जात-पात का अहम रोल रहा है. इसी कारण देश आगे नहीं बढ़ पाया. जात-पात को हमें खत्म कर देना चाहिए. जात-पात के चक्कर में आकर लोग अगर योगेश्वर पहलवान को हराने का काम करेंगे. तो वह लोग पाप का काम करेंगे.

जाटों पर बोलते हुए कहा कि जाट बहुत बहादुर और समझदार कौम है. अगर उन्होंने गलती करी तो सारी उम्र पछताना पड़ेगा. मेरी जीत में भी अहम रोल जाट समाज का रहा है.

ये भी पढ़ें:'रामकुमार गौतम बरोदा में जात-पात की राजनीति कर रहे हैं'

ABOUT THE AUTHOR

...view details