हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अगर इस्तीफा देने से सरकार गिरती है तो मैं भी इस्तीफा देने को तैयार- जगबीर मलिक

अभय चौटाला के इस्तीफे के बाद अब हरियाणा की सियासत में वार-पलटवार का दौर जारी है. अभय चौटाला के इस्तीफे पर गोहाना से कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने भी प्रतिक्रिया दी है.

By

Published : Jan 28, 2021, 7:43 PM IST

Jagbir malik congress mla gohana
Jagbir malik congress mla gohana

सोनीपत: 27 जनवरी को इंडियन नेशनल लोकदल के महासचिव और ऐलनाबाद विधायक अभय सिंह चौटाला ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है. जिसके बाद अब सूबे में इस्तीफे की राजनीति शुरू हो चुकी है. गोहाना से कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने कहा कि अगर इस्तीफा देने से सरकार गिरती है तो मैं भी इस्तीफा देने को तैयार हूं.

इस दौरान जगबीर मलिक ने अभय सिंह चौटाला निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अकेले अभय चौटाला के इस्तीफा देने से सरकार नहीं गिर सकती. यहां तक की सभी कांग्रेस विधाक भी अगर इस्तीफा दे तब भी सरकार नहीं गिरेगी.

अगर इस्तीफा देने से सरकार गिरती है तो मैं भी इस्तीफा देने को तैयार- जगबीर मलिक

ये भी पढ़ें- यमुनानगर: किसान आंदोलन के समर्थन में कडकोली गांव के सरपंच ने दिया इस्तीफा

जगबीर मलिक ने कहा कि हमारा काम सरकार को एक्पोज करना करना है. गोहाना से कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के जैसे आदेश आएंगे वैसे ही हम काम करेंगे. विधानसभा में किसानों की आवाज उठाई जा सकती है, इससे भागने की जरूरत नहीं है.

ये भी पढ़ें- इनेलो विधायक अभय चौटाला ने किसानों के समर्थन में विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

एक सवाल के जवाब में जगबीर मलिक ने कहा कि अभय सिंह चौटाला का विधानसभा से इस्तीफा देना व्यक्तिगत बात है. हमारी कांग्रेस पार्टी जैसा आदेश देगी हम वैसा ही करेंगे. अगर एक व्यक्ति के विधानसभा से इस्तीफा देने के बाद हरियाणा सरकार गिरती है, तो मैं भी विधानसभा से इस्तीफा देने को तैयार हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details