हरियाणा

haryana

सोनीपत: उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने किया ध्वजारोहण

By

Published : Aug 15, 2020, 11:31 AM IST

सोनीपत में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम का आयोजन एसडीएम विजय सिंह की देख रेख में किया गया. एसडीएम ने 14 अगस्त को अधिकारियों के साथ बैठक कर जरूरी निर्देश दिए थे.

Independence ceremony organized under the supervision of Sonipat SDM
सोनीपत एसडीएम की देख-रेख में किया गया स्वतंत्रता समारोह का आयोजन

सोनीपत:74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिला उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने ध्वजारोहण किया. इस दौरान पुलिस विभाग के साथ- साथ दूसरे विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे. स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम की तैयारी पिछले कई दिनों से की जा रही थी. स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन की कमान नोडल अधिकारी एसडीएम विजय सिंह ने संभाली हुई थी.

बताया जा रहा है कि एसडीएम ने शुक्रवार को भी पुलिस लाइन में संबंधित अधिकारियों की बैठक ली थी. इस दौरान पुन: निर्णय लिया गया था कि स्वतंत्रता दिवस समारोह पुलिस लाइन में आयोजित किया जाएगा. वहीं पुलिस लाइन मैदान में भरे पानी को निकलवा दिया गया था और मैदान को सूखाकर जरूरी बंदोबस्त किए गए थे.

एसडीएम विजय सिंह ने संबंधित अधिकारियों से उनकी ड्यूटी के संदर्भ में समीक्षा करते हुए जरूरी दिशा-निर्देश दिए थे. उन्होंने कहा था कि राष्ट्रीय पर्व को शोभापूर्ण तरीके से मनाया जाएगा. इसके लिए सभी विभाग बेहतरीन तालमेल के साथ अपनी ड्यूटी का निर्वहन करें. उन्होंने कहा था कि सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखा जाए.

ये भी पढ़ें:8 साल की बच्ची के सामने दंगाइयों ने कर दिए थे पूरे परिवार के टुकड़े, सुनिए पाक विस्थापितों की कहानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details