हरियाणा

haryana

बुजुर्ग महिला को प्रताड़ित करने वाली महिला के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई: सोनिया अग्रवाल

By

Published : Aug 23, 2020, 9:53 PM IST

सोनीपत में बुजुर्ग महिला की पिटाई के मामले में हरियाणा राज्य महिला आयोग ने संज्ञान लिया है. महिला आयोग की सदस्य सोनिया अग्रवाल ने आरोपी महिला को सख्त सजा देने की मांग की है.

Haryana State Women Commission on old woman beaten case sonipat
Haryana State Women Commission on old woman beaten case sonipat

सोनीपत: हरियाणा राज्य महिला आयोग की सदस्य सोनिया अग्रवाल ने बताया कि शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी. जिसमें महिला एक बुजुर्ग महिला को प्रताड़ित करती हुई नजर आई.

सोशल मीडिया पर जारी इस वीडियो के सदर्भ में तुरंत महिला आयोग ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को ही सोनीपत के पुलिस अधीक्षक और महिला एवं बाल विकास विभाग को पत्र जारी करते हुए आरोपी महिला की खोज करने व उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए थे.

महिला आयोग की सदस्य ने बताया कि आज उन्हें पता चला कि ये महिला सेक्टर-23 की रहने वाली है और इसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है तो वे तुरंत सेक्टर-23 चौकी पहुंची.

उन्होंने बताया कि पूरे मामले की छानबीन करते हुए उन्होंने सिटी थाना इंचार्ज और सेक्टर-23 चौकी इंचार्ज को आदेश दिए कि आरोपी महिला के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और जिन बच्चों ने ये वीडियो बनाई है उनकी भी जिला बाल संरक्षण द्वारा काउंसलिंग करवाई जाए. उन्होंने बताया कि महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों को रोकने के लिए महिला आयोग हर समय महिलाओं के साथ खड़ा है.

क्या है मामला ?

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरस हुआ है. जिसमें एक बहू ने घर का काम न करने पर अपनी 82 साल की बुजुर्ग सास को बुरी तरह से पीटा. पिटाई का वीडियो बुजुर्ग के पोते-पोतियों ने बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

भी पढ़ें- घर के काम के लिए बहु करती थी सास की पिटाई, पोते-पोतियों ने की वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details