हरियाणा

haryana

हमें लगा था अमित शाह बड़े मंत्री हैं, कुछ नई बात करेंगे- किसान नेता

By

Published : Dec 9, 2020, 2:00 PM IST

Updated : Dec 9, 2020, 5:17 PM IST

हन्नान मुल्ला ने कहा कि किसान बिना कानूनों को वापस कराए आंदोलन वापस लेने वाला नहीं है. फिर चाहे इसके लिए कितने भी दिन तक आंदोलन चलाना पड़े.

hannan mollah singhu border
हमें लगा था अमित शाह बड़े मंत्री हैं, कुछ नई बात करेंगे- हन्ना मौला

सोनीपत:अखिल भारतीय किसान सभा के नेता और पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के उलुबेरिया निर्वाचन क्षेत्र से आठ बार लोकसभा के लिए चुने गए हन्नान मुल्ला ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार संशोधन की बात कह रही है, लेकिन किसानों को ये मंजूर नहीं है.

उन्होंने साफ तौर पर ये कहा कि किसान बिना कानूनों को वापस कराए आंदोलन वापस लेने वाला नहीं है. फिर चाहे इसके लिए कितने भी दिन तक किसानों को आंदोलन चलाना पड़े. वहीं बीते रोज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक पर भी हन्ना ने प्रतिक्रिया दी.

हमें लगा था अमित शाह बड़े मंत्री हैं, कुछ नई बात करेंगे- हन्ना

उन्होंने कहा कि कल केंद्रीय मंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक में वहीं पुरानी बातें हुई. अमित शाह भी दूसरे मंत्रियों की तरह ही संशोधन की बात कर रहे थे. हमने अमित शाह से कहा भी कि हमें लगा था कि आप बड़े नेता हैं कुछ अलग बात करेंगे, लेकिन आप भी संशोधन पर ही अड़े हैं. बता दें कि पिछले 14 दिनों से किसानों का आंदोलन जारी है. किसान तीन कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े हैं, जबकि सरकार कानूनों में संशोधन की बात कह रही है.

Last Updated : Dec 9, 2020, 5:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details