हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोनीपत: तीन युवकों को गोलियों से छलनी करने वाला जिम संचालक गिरफ्तार

नांगल कलां गांव में बीती रात तीन युवकों को गोली मार दी गई. इस गोलीकांड में घायल तीनों युवकों की हालत नाजूक बनी हुई है. अब पुलिस ने फायरिंग के आरोप में जिम संचालक को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 4, 2021, 8:59 PM IST

sonipat firing accused arrested
sonipat firing accused arrested

सोनीपत: गांव नांगल कलां में जिम के अंदर तीन युवकों को गोली मारने के मामले में पुलिस ने जिम संचालक पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी गुरुदत्त को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा. वहीं इस मामले में पुलिस की भी बड़ी लापरवाही सामने आई है.

जिम संचालक गुरुदत्त ने पहले ही इन तीनों आरोपियों पर 307 का मामला दर्ज करवाया था, लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया. जिसके बाद आरोपी गुरुदत्त के जिम में पहुंचे थे और गुरुदत्त ने इन तीनों आरोपियों पर गोली चला दी.

तीन युवकों को गोलियों से छलनी करने वाला जिम संचालक गिरफ्तार, देखें वीडियो

ये है पूरा मामला

डीएसपी विपिन कादियान ने बताया कि गांव नांगल कलां निवासी गुरुदत्त गांव में जिम चलाता है. बुधवार रात को उसकी जिम पर कार में सवार कुछ युवक आए थे. आरोप है कि गुरुदत्त ने उन पर फायरिंग कर दी थी, जिसमें गांव नांगल कलां का प्रवेश उर्फ छोटी, साहिल और मोनू गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

डीएसपी ने बताया कि घायलों को उनके साथी विनोद ने सीएचसी बढ़खालसा पहुंचाया था. वहां से वो फरार हो गया था. वहां से उन्हें सामान्य अस्पताल लाया गया था. बाद में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ये भी पढ़ें-गोलियों से दहला सोनीपत का नांगल कलां गांव, तीन युवकों पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

इस मामले में मोनू ने गुरुदत्त के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है. मोनू का आरोप है कि 1 मार्च को प्रवेश और विनोद ने गुरुदत्त के साथ झगड़ा कर फायरिंग की थी. जिसमें वो और साहिल बाद में शोर सुनकर मौके पर गए थे.

उस मामले में गुरुदत्त ने उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करा दिया था. जिसमें वो बुधवार रात को उसे समझाने गए थे. इसी दौरान उसने गोलियां चला दी थी. तीन घायलों और उनके साथी विनोद पर गुरुदत्त के बयान पर पहले ही मुकदमा दर्ज है. पुलिस उन्हें भी गिरफ्तार करेगी.

ये भी पढ़ें-अंबाला के मोहड़ा गांव में किसान ने अपनी रिवाल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details