हरियाणा

haryana

By

Published : Jun 16, 2021, 11:58 AM IST

ETV Bharat / state

किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने अब इस वजह से हरियाणा सरकार को दी चेतावनी

झज्जर में बीजेपी कार्यालय की नींव उखाड़ने पर गांव छारा के दो किसानों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि सरकार इन दोनों किसानों को अकेला समझने की भूल ना करें.

gurnam-singh-chadhuni-warns-government-to-withdraw-case-against-farmers-in-sonipat
गुरनाम सिंह चढूनी ने सरकार को दी चेतावनी

सोनीपत: बीजेपी कार्यालय की नींव उखाड़ने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. बता दें कि झज्जर में बीजेपी कार्यालय की नींव उखाड़ने के आरोप में गांव छारा के दो किसानों पर दो दिन पहले मुकदमा दर्ज किया गया था. जिसके विरोध में किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने एक वीडियो जारी किया है.

किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी वीडियो में सरकार को चेतावनी देते हुए नजर आ रहे हैं. गुरनाम सिंह चढूनी (Gurnam Singh Chaduni) ने कहा कि सरकार किसान आंदोलन (farmer protest) को जाट आंदोलन में बदलने की कोशिश कर रही है. गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि दोनों किसानों पर दर्ज केस को सरकार जल्द से जल्द वापस ले. सरकार दोनों किसानों को अकेला समझने की भूल कर रही है.

किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने अब इस वजह से हरियाणा सरकार को दी चेतावनी

ये भी पढ़ें:किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने बनाई किसान-मजदूर फेडरेशन, किसान आंदोलन को करेंगे मजबूत

बता दें कि झज्जर के बीजेपी कार्यालय की नींव उखाड़ने के आरोप में गांव छारा के 2 किसानों बबलू और चिंटू के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस दोनों किसानों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा है कि अगर इन दोनों किसानों को गिरफ्तार गया तो हरियाणा के सभी किसान एक बार फिर गिरफ्तारियां देंगे.

ये भी पढ़ें:किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी की चेतावनी- सरकार जेल तैयार कर ले, आज से नई जंग का ऐलान

ABOUT THE AUTHOR

...view details