हरियाणा

haryana

CORONA से बचाव को लेकर गोहाना पुलिस सड़कों पर बांट रही है मास्क

By

Published : Apr 30, 2020, 5:02 PM IST

Updated : May 18, 2020, 12:32 AM IST

सोनीपत के गोहाना में पुलिस लोगों को कोविड-19 को लेकर लगातार जागरूक रही है. इस दौरान गोहाना पुलिस अपने साथ मास्क लिए हुए भी है. जब कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के दिखता है तो उसे मास्क देकर समझाती है

Gohana police distributing masks to elder people
Gohana police distributing masks to elder people

सोनीपत: गोहाना में पुलिस प्रशासन कोविड19 महामारी को लेकर लगातार जागरूकर कर रही है. जिले में कोरोना की इस जंग में स्वास्थ्य कर्मियों से लेकर सुरक्षाकर्मी एक योद्धा की तरह अपनी भूमिका निभा रहे हैं. इस दौरान पुलिस प्रशासन अब बुजुर्गों को मास्क बांट रही है.

आपको बता दें कि गोहाना पुलिस गली-गली और सड़कों पर जाकर लोगों को कोविड-19 को लेकर लगातार समझा रही है. इस दौरान गोहाना पुलिस अपने साथ मास्क लिए हुए भी है. जब कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के दिखता है तो उसे मास्क देकर समझाती है और बिना किसी कारण के घर से बाहर ना निकलने के लिए कहती है.

ये भी जानें-फरीदाबाद-बदरपुर बॉर्डर सील, केवल इन लोगों को आने-जाने की अनुमति

एसएचओ निर्मल सिंह ने बताया कि लगातार कोरोना महामारी को लेकर गोहाना में हरियाणा पुलिस के जवान सड़कों ड्यूटी कर रहे हैं और आते-जाते लोगों को समझा रहे हैं. उन्होंने बताया कि जिस किसी के पास भी मास्क नहीं होता है तो उसे मास्क दिया जाता है.

गौरतलब है कि हरियाणा में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. प्रदेश में गुरुवार को कोरोना के 18 मामले सामने आए हैं. जिसके बाद हरियाणा में कुल एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 99 हो गया है. जिनमें से सबसे ज्यादा 11 झज्जर के मरीज हैं. वहीं सोनीपत की बात करे तो यहां कुल 25 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें चार मरीज ठीक भी हुए हैं.

Last Updated : May 18, 2020, 12:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details