हरियाणा

haryana

बरोदा उपचुनाव में घटिया, महाघटिया, अत्याचारी लोग मैदान में हैं: तंवर

By

Published : Oct 21, 2020, 3:45 PM IST

Updated : Oct 21, 2020, 5:45 PM IST

अशोक तंवर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस से चिड़ियाघर होता जा रहा है. आप बरोदा उपचुनाव में ही देख लो एक भालू को टिकट दिया गया है. जिसने पता नहीं कितने लोगों को नाखूनों से काटा होगा.

former haryana congress chief ashok tanwar said Bad, tyrannical candidates in Baroda by-election
बरोदा उपचुनाव घटिया, महाघटिया, अत्याचारी लोग मैदान में हैं: तंवर

सोनीपत:बुधवार को सोनीपत में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने बरोदा चुनाव लड़ रहे और बरोदा में चुनाव प्रचार कर रहे राजनेताओं पर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जो नेता बरोदा उप चुनाव में सक्रिय हैं, वो घटिया, महा घटिया, पापी और अत्याचारी हैं, यह चुनाव कोई भी जीत जाए, लेकिन जीत मोदी की होगी. क्योंकि मोदी की आगे सब नतमस्तक हैं, वही अशोक तंवर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस एक चिड़ियाघर है और अब बरोदा उप चुनाव आते ही सभी चूहे अपने बिलों से बाहर निकल आए हैं.

हरियाणा में बेरोजगारी चरम पर है- तंवर

अशोक तंवर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी राज में कोई भी वर्ग सुखी नहीं है, हरियाणा में लगातार बेरोजगारी चरम पर जा रही है किसान सड़कों पर है. जो 3 कृषि कानून नहीं लेकर आए हैं उन्होंने तो किसानों की कमर तोड़ डाली है, पंजाब सरकार जो नया बिल लेकर आई है. जिस पर एमएसपी पर जो व्यापारी और आढ़ती किसानों की फसल नहीं खरीदेगा, उसको 3 साल की सजा होगी. मैं उस बिल का स्वागत करता हूं और आने वाले समय में मैं भी ऐसा ही बिल हरियाणा के किसानों को लेकर आऊंगा. मैं पार्टी बना लूंगा या नहीं बनाऊंगा इसका निर्णय मेरे साथ मेरे कार्यकर्ता करेंगे.

बरोदा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों पर अशोक तंवर ने दिया बयान, देखिए वीडियो

उपचुनाव में भालू को मिला टिकट- तंवर

वहीं अशोक तंवर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस से चिड़ियाघर होता जा रहा है. आप बरोदा उपचुनाव में ही देख लो एक भालू को टिकट दिया गया है. जिसने पता नहीं कितने लोगों को नाखूनों से काटा होगा. अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता चूहें हैं और जैसे ही चुनाव की घोषणा हुई वैसे ही अपने बिलों से बाहर निकल आए और इनके बिल तो एसी के हैं.

वहीं अशोक तंवर के बयान से एक बात तो स्पष्ट है बरोदा उपचुनाव किसी रण से कम नहीं है. यहां नेता एक दूसरे को नीचा दिखाने में और अपना पलड़ा भारी बताने में पीछे नहीं हट रहे हैं और जिस तरह अशोक तंवर ने नेताओं को घटिया, महाघटिया, पापी और अत्याचारी बताया है.

ये भी पढ़ें:5 नवंबर से शुरू होगा हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र का दूसरा चरण

Last Updated : Oct 21, 2020, 5:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details