हरियाणा

haryana

By

Published : Oct 3, 2020, 10:27 PM IST

ETV Bharat / state

गोहाना: मंडी पहुंचे ACS के दो मिनट में छूटे पसीने, किसानों ने कसा तंज

गोहाना अनाज मंडी का जायजा लेने के लिए अतिरिक्त मुख्य सचिव देवेंद्र सिंह पहुंचे. इस दौरान कुछ मिनटों में उनको धूप लगने लगी और कर्मचारी छाता लेकर खड़े हो गए. किसानों ने इसपर तंज कसा.

gohana news
gohana news

सोनीपत: गोहाना अनाज मंडी में किसानों की समस्या जानने के लिए हरियाणा सरकार ने अतिरिक्त मुख्य सचिव देवेंद्र सिंह को दौरा करने के लिए भेजा था. जैसे ही उन्होंने किसानों की समस्याओं को सुनना शुरू किया तो उन्हें अचानक धूप लगने लगी और उनके ऊपर छाता लगा दिया गया. इसे देख किसानों ने ईटीवी भारत के कैमरे के सामने तंज कसना शुरू कर दिया.

मंडी पहुंचे ACS के दो मिनट में छूटे पसीने, किसानों ने कसा तंज

भारतीय किसान यूनियन के उपाध्यक्ष सत्यवान नरवाल ने कहा कि कोई भी बड़े अधिकारी किसान के पुत्र नहीं हैं. 2 मिनट में ही अतिरिक्त मुख्य सचिव को इतनी गर्मी लगी कि कर्मचारी को छाता लगाकर छांव करनी पड़ी. जिसके ऊपर छाता लगाना पड़े और जो अधिकारी एयर कंडीशन ऑफिस में रहते हों वो किसानों की समस्या कैसे जान सकते हैं.

ये भी पढ़ें-नूंह में बरसाती प्याज की रिकॉर्ड खेती, किसानों को अच्छा दाम मिलने की उम्मीद

बलबीर और भगत सिंह ने बताया कि मैं बाजरे की खरीद पता करने के लिए अनाज मंडी पहुंचा हूं. यहां पर अधिकारी किसानों की सुनने के लिए पहुंचे थे, लेकिन सभी लोग धूप में खड़े हुए थे. अतिरिक्त मुख्य सचिव के ऊपर छाता लगाकर कुछ कर्मचारी खड़े हुए थे. कोई भी अधिकारी किसी की नहीं सुनता, लेकिन कुछ अधिकारी अतिरिक्त मुख्य सचिव के ऊपर छाता लगाने में व्यस्त हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details