हरियाणा

haryana

पूर्व कृषि मंत्री का बरोदा दौरा, समस्या सुनते ही अधिकारी को लगाया फोन

By

Published : Jul 16, 2020, 7:44 PM IST

बरोदा विधानसभा सीट पर उप चुनाव से पहले पूर्व कृषि मंत्री ओपी धनखड़ भैंसवाल गांव पहुंचे. यहां उन्होंने समस्याओं को ध्यान में रखते हुए तुरंत अधिकारियों को फोन किया और समाधान निकालने की बात कही.

ex minister op dhankar visit baroda assembly seat
ex minister op dhankar visit baroda assembly seat

सोनीपत: पूर्व कृषि मंत्री ओपी धनखड़ गुरुवार को बरोदा के भैंसवाल गांव में पहुंचे. यहां उन्होंने स्थानीय निवासियों से मुलाकात की. इस दौरान कृषि मंत्री ने कई विकास कार्यों का जायजा लिया और गांव के लोगों से भी उनकी समस्याएं सुनी.

इस दौरान भैंसवाल गांव के लोगों ने ओपी धनखड़ को बताया कि पिछले कई समय से गांव में सिंचाई के लिए पानी नहीं पहुंचा है. तो पूर्व कृषि मंत्री ने तुरंत फोन निकालकर सिंचाई विभाग के सचिव पंचकूला हेड ऑफिल को फोन किया और समस्या का तुरंत हल निकालने की बात कही.

पूर्व कृषि मंत्री का बरोदा दौरा, समस्या सुनते ही अधिकारी को लगाया फोन

ये भी पढे़ं-बरोदा विधानसभा सीट पर बीजेपी ही उप चुनाव लड़ेगी- ओपी धनखड़

पूर्व कृषि मंत्री ने फोन पर अधिकारी से कहा कि उप चुनाव से पहले ही सभी नहरों में पानी पहुंचना चाहिए, क्योंकि आने वाले समय में बरोदा विधानसभा में उपचुनाव होना है. जिसको लेकर इसका विशेष रूप से ध्यान रखा जाए.

अब वोट पाने के लिए पूर्व मंत्री का ये अंदाज निराला था, क्योंकि भैंसवाल गांव में पानी की समस्या पिछले कई सालों से बनी हुई है, लेकिन अब जैसे ही बरोदा उपचुनाव आया है तो सभी मंत्री और पूर्व मंत्री लोगों के बीच में जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details